• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Honey Trap: जींद में महिला ने 5 युवकों को रेप केस में फंसाया, फिर मांगे 6 लाख, गिरफ्तार

Honey Trap: जींद में महिला ने 5 युवकों को रेप केस में फंसाया, फिर मांगे 6 लाख, गिरफ्तार

जींद में महिला ने 5 युवकों को हनीट्रैप मेें फंसाया.

जींद में महिला ने 5 युवकों को हनीट्रैप मेें फंसाया.

Honey Trap in Jind: जींद के गांव बिधराणा के पांच युवकों को दुष्कर्म के प्रयास के मामले में फंसाकर ढाई लाख रुपये लेते हुए एक महिला व उसके सहयोगी को नरवाना थाना पुलिस ने पकड़ा है.

  • Share this:

    जींद. हरियाणा के जींद जिले में हनीट्रैप (Honey Trap) मामले में पुलिस ने सोमवार को एक महिला सहित दो लोगों को पुलिस ने काबू किया है. पीड़ित ने एसपी से शिकायत की थी कि उसे हनी ट्रैप मामले में फंसा कर छह लाख रुपए मांगे जा रहे हैं. रकम न देने पर दुष्कर्म (Rape) के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही थी. इस पर नरवाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला सहित तीन लोगों को काबू कर लिया है.

    महिला ने युवकों से समझौता करने की एवज में छह लाख रुपए की डिमांड की थी. इसमें आधी रकम अब व आधी गवाही के समय देने के लिए कहा था. पुलिस ने महिला व उसके 2 सहयोगी के खिलाफ मामला दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है.

    मध्य प्रदेश के ग्वालियर की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह 27 मार्च को नरवाना आई थी. 28 मार्च को वह दोस्तों के साथ कुरुक्षेत्र जा रही थी. गांव हथो के पास आठ-दस युवकों ने शराब के नशे में उनके साथ मारपीट की. इस दौरान उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी. पुलिस ने आठ-दस युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. सोमवार को महिला अपने साथी गांव बरटा कैथल निवासी संदीप शर्मा के साथ नरवाना पहुंची और आकर रुपए मांगे..

    ढाई लाख रुपए बरामद
    जैसे ही नहर पुल पर युवकों ने रुपए दिए तो इशारा मिलते ही टीम ने महिला और उसके साथ संदीप को काबू कर लिया और उनके कब्जे से ढाई लाख रुपए की राशि बरामद कर ली. पुलिस ने इस मामले में महिला व उसके साथी संदीप शर्मा के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज