Home /News /haryana /

हरियाणा के जींद में ऑनर किलिंग, प्रेमिका से मिलने गए युवक का सड़क किनारे मिला शव

हरियाणा के जींद में ऑनर किलिंग, प्रेमिका से मिलने गए युवक का सड़क किनारे मिला शव

जींद पुलिस के पास सूचना पहुंची कि एक युवक की लाश सफीदो में डेरा सच्चा सौदा गुरूद्वारे के पास सड़क पर पड़ी है. (सांकेतिक तस्वीर)

जींद पुलिस के पास सूचना पहुंची कि एक युवक की लाश सफीदो में डेरा सच्चा सौदा गुरूद्वारे के पास सड़क पर पड़ी है. (सांकेतिक तस्वीर)

प्रिंस पाल (Prince Pal) के परिजनों का आरोप है कि लड़की ने उनके बेटे को टेलीफोन करके मिलने का बहाना बनाकर बुलाया. फिर लड़की के परिजनों ने उसके बेटे को मौत के घाट उतार दिया.

    जींद. हरियाणा के जींद (Jind) में ऑनर किलिंग (Honor killing) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रिंस पाल नामक एक युवक की समाजिक प्रतिष्ठा के नाम पर हत्या कर दी गई है. प्रिंस पाल करनाल के असंध कस्बे (Assandh Town) का रहने वाला था. प्रिंस पाल के परिजनों का आरोप है कि लड़की ने उनके बेटे को टेलीफोन करके मिलने का बहाना बनाकर बुलाया. फिर लड़की के परिजनों ने उसके बेटे को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने इस मामले में युवक की मां की शिकायत पर 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. प्रिंस पाल दो बहनों का अकेला भाई था.

    जींद पुलिस के पास सूचना पहुंची कि एक युवक की लाश सफीदो में डेरा सच्चा सौदा गुरूद्वारे के पास सड़क पर पड़ी है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां लोगों की भीड़ भी जमा थी. भीड़ ने युवक की शिनाख्त असंध के रहने वाले युवक के रूप में की. पुलिस का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है. लड़के प्रिंस पाल के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को लड़की ने मिलने के बहाने बुलाया और फिर उसे मारकर फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302, 201 इत्यादि के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए 4 टीमों का गठन भी किया गया है. फिलहाल कुछ युवकों को हिरासत में लिया गया है. वहीं, कहा जा रहा है कि युवक प्रिंस का युवती के साथ प्रेम प्रसंग कब से चल रहा था, आखिर क्यों युवती के घरवालों ने युवक को मौत के घाट उतारा, यह सब जांच का विषय है.

    खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया
    वहीं, कुछ देर पहले जींद जिले में सदर थाना क्षेत्र के गांव से युवती का अपहरण (Kidnap) कर खेतों में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. सदर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गांव के ही दो युवकों के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का मामला दर्ज किया है.सदर थाना क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 29 सितंबर की शाम को गांव के ही विनोद और राजेश ने उसे फोन कर एक स्कूल के पास बुलाया. जब वह वहां पर पहुंची तो दोनों बाइक के साथ खडे़ हुए थे. दोनों ने जबरदस्ती उसे बाइक पर बैठा लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

    Tags: Haryana news, Haryana police, Jind news, Murder

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर