लाइव टीवी

पत्नी के चरित्र पर पति को था शक, दुधमुंहे बच्चे को मार डाला

News18 Haryana
Updated: May 9, 2019, 11:57 AM IST
पत्नी के चरित्र पर पति को था शक, दुधमुंहे बच्चे को मार डाला
(सांकेतिक तस्वीर)

पति ने पत्नी के साथ हुए विवाद से गुस्से में आकर दुधमुंहे बच्चे को सड़क पर पटक कर उसकी जान ले ली.

  • Share this:
जींद में एक दिल दहला देनेवाली घटना घटी है. मां की गोद में खेल रहे दुधमुंहे 9 माह के बच्चे को उसके पिता ने मार डाला. जानकारी के अनुसार पिता नशे में था. यानि वह होश में नहीं था. उसने पत्नी के साथ हुए विवाद से गुस्से में आकर दुधमुंहे बच्चे को सड़क पर पटक कर उसकी जान ले ली. पत्नी द्वारा मामले की शिकायत किए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अब फरार हुए हत्या के आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है. हत्या का आरोपी राकेश तंदूर का काम करता है और वह एक माह बाद अपने घर आया था.

मिली जानकारी के अनुसार राकेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ करता था. मंगलवार की रात उसका अपनी पत्नी के साथ इस विषय को लेकर झगड़ा हो गया. उसने अपनी पत्नी के गोद में खेल रहे बच्चे को यह कहते हुए छीन लिया कि वह उसकी औलाद है. वह चाहे जहां भी उसे ले जाए. पति की इस हरकत से पत्नी बुरी तरह घबरा गई मगर कुछ नहीं कर पाई. इसी बीच नशे में चूर राकेश ने बच्चे को सड़क पर पटक कर उसकी जान ले ली. इतना ही नहीं उसने बड़ी बेरहमी से उस मृत बच्चे को वापस पत्नी की गोद में दे दिया.

बच्चे को स्थिर पाकर पत्नी घबरा गई और चिल्लाने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. फिर आनन फानन में बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल के डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर के अनुसार बच्चे की मौत पसलियां टूट जाने के कारण हुई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी बच्चे की मौत का कारण पसलियां टूटना बताई गई है.

इसके बाद पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने राकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पूछताछ में पत्नी ने बताया कि उनकी शादी के पांच साल हो चुके थे. जिस बच्चे की हत्या कर दी गई वह उनका पहला बच्चा था.

ये भी पढ़ें - करनाल में अस्पताल की OPD के सामने मिला शव, दहशत में लोग

ये भी पढ़ें - चरखी दादरी: गन प्वाइंट पर व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर