लाइव टीवी

मामूली कहासुनी पर पति ने खोया आपा, दराट से कर डाली पत्नी की हत्या

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: September 25, 2019, 10:25 AM IST
मामूली कहासुनी पर पति ने खोया आपा, दराट से कर डाली पत्नी की हत्या
तेजधार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या

गांव लिजवाना खुर्द निवासी जोगेंद्र ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी प्रवीण के सिर तथा चेहरे पर सोमवार देर रात को दराट से वार कर निर्मम हत्या कर दी.

  • Share this:
जींद. गांव लिजवाना खुर्द में बीती रात घरेलू कलह के चलते शराब (Alcohol) के नशे में धुत पति ने तेजधार हथियार से पत्नी पर वार कर हत्या (Murder) कर दी और अपने बड़े दिव्यांग भाई को घायल कर दिया. जुलाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि गांव लिजवाना खुर्द निवासी जोगेंद्र ने अपनी 28 वर्षीय पत्नी प्रवीण के सिर तथा चेहरे पर सोमवार देर रात को दराट से वार कर निर्मम हत्या कर दी. घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह तथा जोगेंद्र का शराब प्रवृत्ति होना रहा. जिस समय जोगेंद्र ने प्रवीण की हत्या की उस समय जोगेंद्र के बड़े भाई सुनील जोकि दिव्यांग है ने बचाने की कोशिश की. जोगेंद्र ने उसके सिर पर भी तेजधार हथियार से हमला कर दिया.

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

शोर-शराबा सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना पुलिस को दी. जिस पर डीएसपी कप्तान सिंह सीन ऑफ क्राइम की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया. मृतका के पिता गांव बोहतवाला निवासी रामनिवास ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी प्रवीण की शादी वर्ष 2006 में जोगेंद्र के साथ हुई थी. इस दौरान प्रवीण ने तीन लड़कियों तथा एक लड़के को जन्म दिया.

पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

शराबी प्रवृति के चलते जोगेंद्र अक्सर प्रवीण के साथ मारपीट करता था. वारदात से पूर्व जोगेंद्र ने घर में तोड़ फोड़ की थी और रात को वारदात को अंजाम दे दिया. जुलाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता रामनिवास की शिकायत पर पति जोगेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी पति के खिलाफ  हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:- NH 352 पर युवक का शव रखकर ग्रामीणों ने लगाया जाम, आश्वसन के बाद खोला रास्ता

चाकू से गला रेत कर बेटे ने की बाप की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 10:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर