लाइव टीवी

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, खुद भी की जान देने की कोशिश

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: May 22, 2019, 9:44 AM IST
अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, खुद भी की जान देने की कोशिश
मामले की जांच करती पुलिस

नरवाना की 30 वर्षीय पिंकी की शादी लोन गांव के निवासी सेवा के साथ हुई थी.

  • Share this:
हरियाणा के जींद जिले में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आय़ा है. एक बेरहम पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी. उसके बाद खुद आत्हमत्या करने की कोशिश की, लेकिन वो बच  गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की  छानबीन शुरू कर दी.

बता दें कि नरवाना की  30 वर्षीय पिंकी की शादी लोन गांव के निवासी सेवा  के साथ हुई थी. दोनों ने साथ जीने की कसमें खाई थी. लेकिन उसे क्या  पता था जिसके साथ वो सात फेरे लेकर अपने परिवार को छोड़ कर जा रही है, वही 1 दिन उसकी जान का दुश्मन बन जाएगा. पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी सो रही पत्नी की गर्दन में तेजधार हथियार मारकर हत्या कर दी. उसके बाद पति ने खुद भी बिजली की तार पकड़ कर आत्महत्या करने की कोशिश की.

मृतका पिंकी अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गई है.  पुलिस ने मृतका  के पति सेवा के खिलाफ हत्या का  मामला दर्ज कर लिया है. डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव लोन में पति ने अपनी पत्नी की तेजधार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची औऱ आऱोपी पति को अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है.

ये भी पढ़ें-

NEWS18-IPSOS एग्जिट पोल: हिसार में चौटाला, बिश्नोई के हाथ निराशा, बृजेंद्र सिंह मार रहे बाजी

लड़की की ना सुनकर पहले क्रिकेट बैट से किया हमला, फिर चाकू से किए 50 वार

हरियाणा के शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गांधी का डीनए ही खराब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2019, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...