• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: दिन में थाने में हुआ समझौता, रात होते ही कर दी पत्नी की हत्या, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

हरियाणा: दिन में थाने में हुआ समझौता, रात होते ही कर दी पत्नी की हत्या, 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

बताया जाता है कि पवन को पत्नी के चरित्र पर संदेह था. (सांकेतिक फोटो)

बताया जाता है कि पवन को पत्नी के चरित्र पर संदेह था. (सांकेतिक फोटो)

Jind News: पुलिस ने बताया कि मरने वाली महिला की शिनाख्त पूनम (28) के रूप में की गयी है. पुलिस ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पूनम के पति पवन ने तेज धार वाले हथियार से कथित रूप से वार कर उसकी हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद जिले के घोघड़िया गांव (Ghoghadiya Village) में कल रात घरेलू कलह के चलते पति ने कथित रूप से तेज धार वाले हथियार से वारकर पत्नी की हत्या (Wife Murder) कर दी. मरने वाली महिला के पिता कर्मबीर की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति समेत छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि मरने वाली महिला की शिनाख्त पूनम (28) के रूप में की गयी है. पुलिस ने बताया कि घरेलू कलह के चलते पूनम के पति पवन ने तेज धार वाले हथियार से कथित रूप से वार कर उसकी हत्या कर दी.

    बताया जाता है कि पवन को पत्नी के चरित्र पर संदेह था, जिसके चलते दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था. पूनम ने पति के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी हुई थी, जिसका समझौता रविवार को दिन में हुआ था और रात को पवन एवं उसके परिजनों ने कथित रूप से पूनम की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतका की गर्दन तथा कंधे पर तेजधार हथियार के निशान पाये गये हैं. उन्होंने बताया कि कर्मबीर की शिकायत पर पूनम के पति पवन, देवर नसीब, यासीन, ससुर भीमा, सास रजनी तथा मामा ससुर जापान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज किया है.

    वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज
    बता दें कि जिंद जिले में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. आज सुबह ही खबर सामने आई थी कि जींद जिले में पुलिस ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. महिला थाना पुलिस ने गोहाना रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर कथित सेक्स रैकेट का खुलासा किया. इस मामले में चार युवतियों सहित सात लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में गिरफ्तार युवक-युवतियों सहित करीब 12 लोगों के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक गुप्ता सूचना मिलने पर महिला थाना की प्रभारी गीता देवी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. प्राप्त सूचना की पुष्टि के लिए बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात होटल में पहले फर्जी ग्राहक भेजा गया और सेक्स रैकेट चलने की पुष्टि होने पर छापेमारी की कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि मामले में होटल के प्रबंधक अजय को भी गिरफ्तार किया गया है.

    (इनपुट- भाषा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज