लाइव टीवी

जींद में भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ 9 गिरफ्तार

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: February 20, 2019, 9:01 AM IST
जींद में भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ 9 गिरफ्तार
जींद में भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ 9 गिरफ्तार

पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो गाड़ियों से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए. पुलिस ने पांच विदेशी बंदूक, एक पिस्तौल व 100 के करीब कारतूस के साथ 9 लोगों को किया गिरफ्तार

  • Share this:
हरियाणा के जिला जींद के कुछ लोगों को हथियारों का शौक महंगा पड़ गया. जींद में मुंढाल चौकी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो गाड़ियों की चेकिंग की तो, पुलिस भी उस समय हैरान रह गई जब इन लोगों से भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए, जिनमें पांच विदेशी बंदूक, एक पिस्तौल व 100 के करीब कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो गाड़ियों में सवार 9 लोगों को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

इतनी संख्या में और इस प्रकार के हथियार बरामद होने की ये जिले में पहली घटना है. इतनी संख्या में अवैध हथियारों का जखिरा देख पुलिस टीम हैरान रह गई और उसी समय सदर थाना से पुलिस टीम बुलाई गई. सदर थाना प्रभारी जय सिंह तथा चौकी प्रभारी रोहताश पूनिया की निगरानी में अवैध हथियारों व बदमाशों की जांच शुरू की गई.

जानकारी के मुताबिक मुंढाल चौकी पुलिस की टीम रात में गश्त पर थी. नाइट डोमिनेशन के तहत की जा रही इस गश्त के दौरान पुलिस टीम ने बीती रात एक शादी समारोह से लौट रहे कुछ लोगों की दो गाड़ियों की तलाशी ली तो खुद पुलिस हैरान रह गई, क्योंकि इन गाड़ियों में सवार 9 लोगों से पुलिस ने अवैध हथियारों का जो जखीरा बरामद किया वो अपने आप में हैरान कर देने वाला था.

पुलिस ने गाड़ी से पांच बड़ी बंदूकें, एक रिवॉलवर तथा दर्जनों की संख्या में कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस ने बाताया कि एक गाड़ी से गिरफ्तार किए गए सभी लोग जींद के रहने वाले हैं. थाना प्रभारी जय सिंह का कहना है कि जिला जींद के पोकरी खेड़ी गांव में एक डेरे की जमीन को लेकर सालों से विवाद चल रहा है, इसी विवाद में ये सभी लोग भी शामिल हैं और आमतौर पर अवैध हथियार रखते हैं और मंगलवार रात को ये सभी लोग भिवानी जिला के एक गांव में शादी समारोह में आए हुए थे. शादी में हथियारों के शौक के चलते यहां भी हथियार लेकर पहुंचे थे. शादी समारोह के बाद वापस जींद जा रहे थे ,तभी मुंढाल पुलिस टीम ने इन्हे हथियारों के जखीरे सहित गिरफ्तार कर लिया.

यह भी देखें- हरियाणा पुलिस ने मासूमों के हाथों में थमा दिए खतरनाक हथियार

यह भी पढ़ें- जींद में ऑटो और कैंटर की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...