लाइव टीवी

15 दिन में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का होगा अन्य पार्टी से गठबंधन : राजकुमार सैनी

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 4, 2019, 3:03 PM IST
15 दिन में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का होगा अन्य पार्टी से गठबंधन : राजकुमार सैनी
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं सांसद राजकुमार सैनी

उन्होंने कहा कि वह किसी वर्ग विशेष के खिलाफ नहीं हैं. उनका मकसद सभी वर्गों को उनकी जनसंख्या के अनुसार उनका हक मिलना चाहिए.

  • Share this:
लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमो एवं सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि 15 दिन में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का एक अन्य पार्टी से हरियाणा में गठबंधन होगा. यह गठबंधन लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव लड़ेगा और हरियाणा में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की जीत निश्चित थी लेकिन सरकारी तंत्र का कुछ लोग शिकार हो गए और उनकी पार्टी की हार हुई. उन्होंने कहा कि इसके बावजूद उनकी पार्टी ने सम्मानजनक वोट हासिल करके दूसरी पार्टियों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. सांसद सैनी धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे.


राजकुमार सैनी  ने कहा कि तीन बड़ी पार्टियों के नेता उनके संपर्क में हैं. अब यह फैसला उनके कार्यकर्ताओं को लेना है कि वे किस पार्टी से गठबंधन करेंगे. उन्होंने किसी पार्टी का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि 15  दिन में इस गठबंधन का ऐलान कर दिया जाएगा. आगामी विधानसभा व लोकसभा चुनाव गठबंधन के तहत लड़े जाएंगे. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की जीत निश्चित थी लेकिन भाजपा ने एक साजिश के तहत उनके लोगों को बरगला लिया और जीत हासिल की.

पार्टी का यह पहला चुनाव था जो काफी कुछ सिखा गया है. आगे से उन कमियों को दूर करते हुए नए जोश के साथ चुनाव लड़ा जाएगा और जीत हासिल की जाएगी. उन्होंने कहा कि वह किसी वर्ग विशेष के खिलाफ नहीं हैं. उनका मकसद सभी वर्गों को उनकी जनसंख्या के अनुसार उनका हक मिलना चाहिए. उनकी विचारधारा से ही प्रभावित होकर तीन पार्टियों ने उनके साथ गठबंधन करने का प्रस्ताव रखा है.

यह भी पढ़ें - अटकलों पर लगा विराम, हरियाणा में लोकसभा के साथ नहीं होंगे विधानसभा चुनाव

यह भी पढ़ें -  दृष्टिहीनता नहीं बनी इन दोनों की कमजोरी, अपने हुनर से पाल रहे परि‍वार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...