लाइव टीवी

जींद में कोहरे के चलते स्कूल बस और कार में जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल
Jind-Haryana News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 31, 2020, 11:21 AM IST
जींद में कोहरे के चलते स्कूल बस और कार में जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल
सड़क हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई

यह सड़क दुर्घटना भिवानी रोड के पास गांव खांडा के पास की है. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले में घने कोहरे (Dense Fog) के कारण एक स्कूल बस और तेज रफ्तार कार में जबरदस्त टक्कर (Collision) हो गई. इस हादसे (Accident) में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. यह दुर्घटना भिवानी रोड के पास गांव खांडा के पास की है.

दुर्घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल शख्स को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. मिली जानकारी के मुताबिक घने कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह से शुक्रवार को ये भीषण सड़क हादसा हुआ.

बता दें कि हरियाणा समेत उत्तर भारत के कई हिस्सों में सुबह आसमान कोहरे की चादर में लिपटी रहती है. इस वजह से आए दिन सड़क हादसे भी हो रहे हैं. ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरी जारी कर लोगों से ऐसे मौसम में अपने वाहन धीमी रफ्तार से चलाने की सलाह देती है, जिससे कि वो सड़क हादसों से बच सकें.



ये भी पढ़ें- हरियाणा रोडवेज की बस पर नकाबपोश बदमाशों ने किया हमला, सवारियों ने सीट के नीचे छुप कर बचाई जान



जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम की मुश्किलें बढ़ी, HC में एक और याचिका दाखिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading