जींद: इंस्टाग्राम पर युवती को भेजे अश्लील वीडियो और फोटो, 2 युवकों पर केस दर्ज

दो युवक युवती को इंस्टाग्राम पर भेजते थे अश्लील फोटो...

दो युवक युवती को इंस्टाग्राम पर भेजते थे अश्लील फोटो...

Jind News: पीड़ित महिला को इस शरारत के पीछे अपने पति पर ही शक हैं. पीड़िता का अपने पति से विवाद चल रहा है.

  • Share this:

जींद. हरियाणा के जीन्द जिले में युवती को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अश्लील मैसेज भेजने वाले दो युवकों पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दोनों युवक युवती की इंस्टाग्राम आईडी पर अश्लील वीडियो, गंदे संदेश और न्यूड फोटो (Nude Photo) भेजते थे. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने 2 युवकों के खिलाफ आईटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि शहर की एक कॉलोनी की युवती ने महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी 29 जनवरी 2020 को हुई थी. शादी के बाद से ही बरवाला निवासी सुमित चोपड़ा और गौरव चोपड़ा उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर गंदे संदेश, अश्लील वीडियो और न्यूड वीडियो भेज रहे हैं. इसको लेकर कई बार उनको समझाया भी जा चुका है, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.

मामला दर्ज, जांच शुरू

वहीं जांच अधिकारी महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गीता देवी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में सुमित चोपड़ा और गौरव चौपड़ा को नामजद कर उनके खिलाफ आईटी एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
पति से चल रहा विवाद

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती की करीब एक साल पहले ही शादी हुई थी. उसी के कुछ समय उसका अपने पति के साथ विवाद चल रहा है. पीड़ित महिला को इस शरारत के लिए अपने पति पर ही शक है. फिलहाल महिला पुलिस इस मामले साइबर सेल की मदद ले रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज