पूर्व विधायक व इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष कलीराम पटवारी ने थामा भाजपा का हाथ
Jind-Haryana News in Hindi

पूर्व विधायक व इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष कलीराम पटवारी ने थामा भाजपा का हाथ
कलिराम पटवारी

कलिराम पटवारी ने कहा कि मुझे इनेलो में पूरा मान सम्मान मिला, लेकिन आज की परिस्थितियों के हिसाब से मैने राजनीतिक भविष्य का फैसला लिया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की की घोषणा होते ही नेताओं की अदला बदली शुरू  हो गयी है. स्थानीय नेता अपनी टिकट पक्की करने के लिए गोटियां फिट करने में जुट  गए है. इसी अफरा तफरी में बुधवार को इनेलो को बड़ा झटका लगा है. इनेलो से सफीदो हल्के के विधायक रह चुके कलीराम पटवारी ने विधिवत रूप से बीजेपी का दामन थाम लिया.

बीजेपी जिला कार्यालय में तमाम बीजेपी नेताओ ने उन्हें बीजेपी ज्वाइन करवाई. जींद बीजेपी कार्यालय में जिला कार्यकर्ताओं ने बैठक की उसके बाद कलीराम पटवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा  कि उन्होंने पीएम मोदी और मनोहर लाल की नीतियों में विश्वास रखते हुए बीजेपी पार्टी  ज्वॉइन की है.

कलीराम पटवारी ने कहा कि मैंने पार्टी में किसी बड़े पद के लिए शामिल नहीं हुआ हूं. मैं एक छोटे से कार्यकर्ता के तौर पर बीजेपी को ज्वाइन की है और अब जब तक जीऊंगा भारतीय जनता पार्टी में रहूंगा. उन्होंने कहा कि भाजपा  सरकार ने देश और प्रदेश में बिना भेदभाव के समान विकास किया.



मुझे इनेलो में पूरा मान सम्मान मिला, लेकिन आज की परिस्थितियों के हिसाब से मैने राजनीतिक भविष्य का फैसला लिया है. मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार बहुत अच्छे लगे, जिसके चलते यह फैसला लिया, जिस प्रकार मेरिट पर नौकरियां लगाई हैं, यह मुझे अच्छा लगा.




 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading