लाइव टीवी

पूर्व विधायक व इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष कलीराम पटवारी ने थामा भाजपा का हाथ

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: March 14, 2019, 10:47 AM IST
पूर्व विधायक व इनेलो के पूर्व जिलाध्यक्ष कलीराम पटवारी ने थामा भाजपा का हाथ
कलिराम पटवारी

कलिराम पटवारी ने कहा कि मुझे इनेलो में पूरा मान सम्मान मिला, लेकिन आज की परिस्थितियों के हिसाब से मैने राजनीतिक भविष्य का फैसला लिया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव की की घोषणा होते ही नेताओं की अदला बदली शुरू  हो गयी है. स्थानीय नेता अपनी टिकट पक्की करने के लिए गोटियां फिट करने में जुट  गए है. इसी अफरा तफरी में बुधवार को इनेलो को बड़ा झटका लगा है. इनेलो से सफीदो हल्के के विधायक रह चुके कलीराम पटवारी ने विधिवत रूप से बीजेपी का दामन थाम लिया.

बीजेपी जिला कार्यालय में तमाम बीजेपी नेताओ ने उन्हें बीजेपी ज्वाइन करवाई. जींद बीजेपी कार्यालय में जिला कार्यकर्ताओं ने बैठक की उसके बाद कलीराम पटवारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा  कि उन्होंने पीएम मोदी और मनोहर लाल की नीतियों में विश्वास रखते हुए बीजेपी पार्टी  ज्वॉइन की है.

कलीराम पटवारी ने कहा कि मैंने पार्टी में किसी बड़े पद के लिए शामिल नहीं हुआ हूं. मैं एक छोटे से कार्यकर्ता के तौर पर बीजेपी को ज्वाइन की है और अब जब तक जीऊंगा भारतीय जनता पार्टी में रहूंगा. उन्होंने कहा कि भाजपा  सरकार ने देश और प्रदेश में बिना भेदभाव के समान विकास किया.

मुझे इनेलो में पूरा मान सम्मान मिला, लेकिन आज की परिस्थितियों के हिसाब से मैने राजनीतिक भविष्य का फैसला लिया है. मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचार बहुत अच्छे लगे, जिसके चलते यह फैसला लिया, जिस प्रकार मेरिट पर नौकरियां लगाई हैं, यह मुझे अच्छा लगा.



यह भी पढ़ें-  लोकसभा चुनाव: गुरुग्राम सीट से दो बार जीते राव इंद्रजीत, एक बार कांग्रेस तो दूसरी बार BJP से

Loading...


यह भी पढ़ें-  महिला का अपहरण कर गैंग रेप मामले के 11 आरोपियों में से 2 गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स


 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...