लाइव टीवी

जाट नेता यशपाल मलिक ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को बताया 'चूहा'

News18 Haryana
Updated: July 30, 2018, 6:07 PM IST
जाट नेता यशपाल मलिक ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को बताया 'चूहा'
जाट नेता यशपाल मलिक

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु द्वारा दिए गए बयान की उनकी मां शेरनी है पर प्रतिक्रिया देते हुए यशपाल मलिक ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की मां शेरनी है तो अभिमन्यु खुद चूहे की तरह बिल में घुसे हुए हैं.

  • Share this:
आरक्षण आंदोनल को लेकर जाट नेता यशपाल मलिक के सुर एक बार फिर मुखर हुए. जींद में पत्रकारों से रूबरू हुए मलिक ने कहा कि या तो बीजेपी सरकार के वक्त जाटों को आरक्षण मिलेगा या फिर बीजेपी अगले 40 साल के लिए यहां से खत्म हो जाए. इतना ही नहीं मलिक ने वित्त मंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि कैप्टन अभिमन्यु के माता-पिता शेर थे लेकिन अभिमन्यु चूहे की तरह बिल में घुस रहा है.

दरअसल हाल ही में हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु द्वारा दिए गए बयान की उनकी मां शेरनी है पर प्रतिक्रिया देते हुए यशपाल मलिक ने कहा कि वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की मां शेरनी है तो अभिमन्यु खुद चूहे की तरह बिल में घुसे हुए हैं. मलिक ने आरोप लगाते हुए कहा कि कैप्टन और खट्टर सरकार CBI का दुरुपयोग करके जाट नेताओं पर झूठे मुकदमे दर्ज करा रहे हैं, जबकि हिंसा फैलाने वालों में भाजपा के ही बड़े नेता शामिल थे.

यशपाल मलिक ने कहा कि अगर भाजपा सरकार जाट मराठा और पटेल जातियों को आरक्षण नहीं देती है तो 40 वर्ष के लिए सत्ता से बाहर हो जाएगी. हालांकि इस सम्मेलन में भीड़ की संख्या देखें तो वह महज कुछ ही सैकड़ों तक सिमट गई जबकि पिछले वर्ष यशपाल मलिक के दम पर हजारों लाखों की भीड़ जुटती आई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2018, 6:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर