लाइव टीवी

जींद उपचुनाव: भाजपा में बगावत, प्रदेश सचिव ने मांगा 32 साल की मेहनत का हिसाब

News18 Haryana
Updated: January 9, 2019, 3:27 PM IST
जींद उपचुनाव: भाजपा में बगावत, प्रदेश सचिव ने मांगा 32 साल की मेहनत का हिसाब
भाजपा के प्रदेश सचिव जवाहर सैनी द्वारा पोस्ट की गई फोटो

जवाहर सैनी जींद उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवारों की फेहरिस्त में शामिल थे. लेकिन टिकट न मिलने से वो नाखुश हैं.

  • Share this:
जींद उपचुनाव के लिए भाजपा ने अपने उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया है. कृष्ण मिड्ढा जींद उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार होंगे. कृष्ण मिड्ढा पूर्व विधायक हरिचंद मिड्ढा के बेटे हैं. वो कुछ दिनों पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे. भाजपा के प्रदेश सचिव जवाहर सैनी ने इस पर नाराजगी जताई है और अपने फ़ेसबुक पेज पर  एक फोटो शेयर की है.

जवाहर सैनी जींद उपचुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवारों की फेहरिस्त में शामिल थे. लेकिन टिकट न मिलने से वो नाखुश है. उन्होंने फेसबुक पर एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है कि पार्टी में मेरी 32 साल की समर्पित मेहनत पर 2 महीने भारी पड़े, 'मेरा क्या कसूर था.'

बता दें कि 2014 के चुनाव में जींद से चुनाव जीतने वाले इनेलो के डॉ. हरिचंद मिड‌्ढा के निधन के बाद खाली हुई जींट की सीट पर 28 जनवरी को उपचुनाव होने जा रहा है. लंबी बीमारी के चलते 26 अगस्त को हरिचंद मिड्ढा का निधन हो गया था. तब से यहां उपचुनाव कराने की मांग उठ रही थी, मामला कोर्ट भी गया. लेकिन अब चुनाव आयोग ने उपचुनाव करवाने जा रहा है.

ये भी पढे़ं:-

जींद उपचुनाव: कृष्ण मिड्ढा होंगे BJP के उम्मीदवार, JJP से दिग्विजय चौटाला लड़ सकते हैं चुनाव

ढाई साल बाद खट्टर सरकार ने कुलदीप को माना साक्षी मलिक का कोच, दिए 10 लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 3:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर