Jind By Election Result: BJP की जीत पर विज बोले- राहुल का 'हीरा' निकला 'कोयला'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रणदीव सुरजेवाला (PTI)
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रणदीव सुरजेवाला (PTI)

हरियाणा के स्वास्थ्य और खेल मंत्री अनिल विज ने कहा कि, राहुल गांधी का हीरा रणदीप सुरजेवाला जींद उपचुनाव में कोयला साबित हुआ है.

  • Share this:
हरियाणा के जींद विधानसभा सीट  पर हुए उपचुनाव में कृष्ण मिड्ढा की जीत से बीजेपी नेता गदगद हैं. बीजेपी के विधायकों और मंत्रियों ने इस जीत को जींद की जनता की जीत बताया है. वहीं हरियाणा के स्वास्थ्य और खेल मंत्री अनिल विज ने इस जीत में खुशी जाहिर करते हुए कांग्रेस पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कांग्रेस द्वारा रणदीप सुरजेवाला को जींद में उम्मीदवार बनाने पर चुटकी ली है. विज ने कहा, 'राहुल गांधी का हीरा, सुरजेवाला जींद उपचुनाव में कोयला साबित हुआ है.'

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा, 'राहुल गांधी ने सुरजेवाला को हीरा समझा था, मगर उनका हीरा इस चुनाव में तीसरे स्थान पर रहा. जनता ने राहुल गांधी के इस हीरे को नकार दिया है. जींद के लोगों ने सुरजेवाला को धूल चटा दी है."

रणदीप कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी भी हैं ,लेकिन उनकी यह हार उनके कद के मुताबिक काफी निराशाजनक है. रणदीप की हार के बाद हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा का एक बयान काफी चर्चाओं में आ गया है.



दरअसल, जींद उपचुनाव के नामांकन के लिए पूर्व सीएम हुड्डा खुद रणदीप सुरजेवाला के साथ पहुंचे हुए थे. इसी दिन बीजेपी के कैंडिडेट कृष्ण मिड्ढा ने भी नामांकन किया और उनके साथ सीएम मनोहर लाल खट्टर समेत कई मंत्री भी पहुंचे थे. इसी दौरान हुड्डा और खट्टर के शिक्षा और पर्यटन मंत्री रामविलास शर्मा के बीच ऐसी बातचीत हुई, जिसने हुड्डा की उपचुनावों में भूमिका पर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए हैं.
ये भी पढ़ें:-

Jind By Election Result: पूर्व सीएम हुड्डा का बयान, हमेशा से शक के दायरे में है EVM 

Jind By Election Result: कांग्रेस ने लगाए EVM में गड़बड़ी के आरोप

Jind By Election Result: जींद में खत्म हुआ BJP का 'सूखा', कृष्ण मिड्ढा ने खिलाया 'कमल'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज