Jind By Election Result: कांग्रेस ने लगाए EVM में गड़बड़ी के आरोप

(प्रतीकात्मक फोटो)
(प्रतीकात्मक फोटो)

उनका कहना है कि जिन मशीनों के नंबर टैली नहीं हो रहे हैं उनपर दोबारा से चुनाव हो. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को छोड़ सभी पार्टियों को ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2019, 1:28 PM IST
  • Share this:
जींद उपुचनाव में वोटों की गिनती जारी, जहां बीजेपी बड़ी बढ़त के साथ ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही है. जाटलैंड कहे जाने वाले जींद में बीजेपी ने पंजाबी उम्मीदवार कृष्ण मिड्ढा को उतारकर सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन जैसे-जैसे वोटों की गिनती चल रही है बीजेपी का ये दांव सटीक साबित होता दिख रहा है.

वोटों की गिनती में पहले नंबर पर कृष्ण मिड्डा, दूसरे नंबर पर दिग्विजय चौटाला और तीसरे नंबर पर कांग्रेस उम्मीदवार और राहुल गांधी के करीबी रणदीप सुरजेवाला चल रहे हैं. कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सिंह सुरजेवाला के एजेंट वीरेंदर जागलान ने ईवीएम में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि मशीनों का नंबर टैली नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि दो मशीनों का नंबर टैली नहीं हो रहा है.

उनका कहना है कि जिन मशीनों के नंबर टैली नहीं हो रहे हैं उनपर दोबारा से चुनाव हो. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को छोड़ सभी पार्टियों को ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत है. उनका कहना है कि इन बूथों पर दोबारा से चुनाव कराए जाने चाहिए.



बता दें कि जींद उपचुनाव में 7 राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है. 7 राउंड के बाद भाजपा पहले स्थान पर काबिज है, वहीं जेजेपी दूसरे स्थान पर तो कांग्रेस तीसरे स्थान पर है. पहले तीन राउंड में जेजेपी प्रत्याशी दिग्विजय चौटाला आगे थे, लेकिन चौथे राउंड के बाद भाजपा उम्मीदवार कृष्ण मिड्ढा लीड बनाए हुए हैं.
ये भी पढे़ं:-

Jind By Election Result: तय लग रही है रणदीप सुरजेवाला की हार, जनता ने पूछा-क्या EVM में गड़बड़ है?

Jind By Election 2019: रोज 200 मरीजों का इलाज करते थे पिता, विधायक बनने की ओर बेटा

Jind By Election Result: बीजेपी खोलेगी खाता या कोई जाट बनाएगा रिकॉर्ड?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज