Home /News /haryana /

jind district jail intoxicants and charas recovered from the prisoner nodbk

जींद जेल में कैदी के पास से नशीली गोलियां और चरस बरामद, चपरासी ने पहुंचाई थी खेप

जेल उपाधीक्षक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने कैदी तथा चपरासी के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. (सांकेतिक फोटो)

जेल उपाधीक्षक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने कैदी तथा चपरासी के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. (सांकेतिक फोटो)

Jind News: पुलिस ने बताया कि आरोपी कैदी से पूछताछ की जा रही है. जेल उपाधीक्षक संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम को कैदियों की तलाशी ली जा रही थी. उन्होंने बताया कि उसी दौरान खरकगागर गांव के रहने वाले कैदी अंकित की तलाशी ली तो उसके अंडरवियर में छिपा कर रखे गये नशे की यह खेप बरामद की गयी.

अधिक पढ़ें ...

जींद. हरियाणा के जींद जिला कारागार में तलाशी के दौरान एक कैदी के पास से नशीली गोलियां तथा चरस बरामद हुई हैं. गोलियों तथा चरस को कैदी ने अंडरवियर के अंदर बीड़ी के पॉलिथीन में छिपा कर रखा था. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि कैदी को नशीला पदार्थ चपरासी ने उपलब्ध करवाया था. जेल उपाधीक्षक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने कैदी तथा चपरासी के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी कैदी से पूछताछ की जा रही है. जेल उपाधीक्षक संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शाम को कैदियों की तलाशी ली जा रही थी. उन्होंने बताया कि उसी दौरान खरकगागर गांव के रहने वाले कैदी अंकित की तलाशी ली तो उसके अंडरवियर में छिपा कर रखे गये नशे की यह खेप बरामद की गयी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जेल उपाधीक्षक संदीप की शिकायत पर कैदी अंकित तथा चपरासी शिव कुमार के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि हरियाणा के जींद जिले में पतंग उड़ाने से मना करने पर एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. अब इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. थाना नरवाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि मृतक के पिता की शिकायत पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं और शस्त्र कानून के तहत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मृतक के परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाने से मना कर रहे थे. थाना प्रभारी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए राजी किया.

(इनपुट- भाषा)

Tags: Haryana news, Haryana police, Jail, Jind news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर