हरियाणा के जींद में दो सड़क दुर्घटनाओं में बच्चा समेत पांच लोगों की मौत, एक घायल

सड़क दुर्घटना के शिकार लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

सड़क दुर्घटना के शिकार लोग मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने बताया कि नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही तेज रफ्तार बस ने शनिवार की दोपहर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक पर सवार मां-बेटी-नाती सहित चार लोगों की मौत हो गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 12:04 AM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में शनिवार को हुई दो सड़क दुर्घटनाओं (Road Accident) में पांच लोगों की जान चली गई. पुलिस ने बताया कि नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही तेज रफ्तार बस ने शनिवार की दोपहर एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में मां-बेटी-नाती सहित चार लोगों की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रोशनी (55), उनकी बेटी सीमा (30), नाती ललित (4) और पहचान के एक व्यक्ति भीरा (35) के रूप में हुई है. यह चारों लोग एक बाइक पर सवार थे.

पुलिस ने चारों शवों को सदर अस्पताल नरवाना के शव गृह में रखवाया है.

उचाना थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि शवों के पोस्टमॉर्टम के लिए कागजी कार्रवाई की जा रही है. परिवहन समिति की बस को कब्जे में ले मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं दूसरी घटना में एक कार ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान अशोक के रूप में हुई है.
सदर थाना नरवाना पुलिस ने हादसे में घायल हुए रविंद्र की शिकायत पर फरार आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज