जींद: BJP विधायक के ड्राइवर से उलझना SHO को पड़ा महंगा, SP ने किया निलंबित

 इसके बाद विधायक ने एसएचओ के नशे में होने का आरोप लगाया था. ऐसे में उसका मेडिकल भी कराया गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
इसके बाद विधायक ने एसएचओ के नशे में होने का आरोप लगाया था. ऐसे में उसका मेडिकल भी कराया गया था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मामले में डीएसपी धर्मबीर खर्ब (DSP Dharmabir Kharb) का कहना है कि विधायक ने एसएचओ पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद एसपी के आदेश के चलते ट्रैफिक एसएचओ को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) में ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे ट्रैफिक एसएचओ को स्थानीय विधायक के ड्राइवर से उलझना महंगा पड़ गया है. ड्राइवर से उलझने वाले एसएचओ (SHO) को पुलिस के आला अधिकारियों ने निलंबन के आदेश जारी कर दिए हैं. गौरतलब है कि एक दिन पहले बीजेपी के किसी कार्यक्रम में ट्रैफिक एसएचओ का स्थानीय बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्ढा (BJP MLA Krishna Middha) के ड्राइवर (Driver) से विवाद हुआ था. विवाद गाड़ी सही जगह लगाने और सीट बेल्ट नहीं लगाने को लेकर हुआ था. इसके बाद विधायक ने एसएचओ के नशे में होने का आरोप लगाया था. ऐसे में उसका मेडिकल भी कराया गया था.

वहीं, मामले में डीएसपी धर्मबीर खर्ब का कहना है कि विधायक ने एसएचओ पर दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद एसपी के आदेश के चलते ट्रैफिक एसएचओ को निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया गया है. हालांकि, प्रथम मेडिकल परीक्षण में एसएचओ में नशे के लक्षण नहीं मिले हैं. एसएचओ शारीरिक जांच और वॉकिंग जांच में फिट है. लेकिन ब्लड सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. एसएचओ पर आरोप लगा है कि उन्होंने ड्राइवर के साथ दुर्व्यवहार किया है जिसकी जांच की जा रही है. डीएसपी ने बताया कि मामले में अब डीएसपी साधु राम को जांच सौंपी दी है.





जाइए आप मुकदमा लिख दीजिए
बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में भी कुछ इसी तरह की खबर सामने आई थी कि. सदर (सुरक्षित) सीट से बीजेपी विधायक जय मंगल कनौजिया किसान बिल को लेकर सोहरौना तिवारी गांव में एक नुक्कड़ सभा कर रहे थे. उसी दौरान पनियरा थाने के दरोगा अमित सिंह वहां पहुंचे और वीडियो बनाने लगे. दरोगा ने बीजेपी विधायक से पूछा कि क्या सभा की इजाजत ली गई है. साथ ही मास्क न लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर आपत्ति जताई. इस पर बीजेपी विधायक भड़क गए थे. उन्होंने दरोगा से चेतावनी भरे लहजे में कहा था कि जाइए आप मुकदमा लिख दीजिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज