लाइव टीवी

जींद नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कांग्रेस का हाथ छोड़ राजकुमार सैनी की पार्टी में शामिल

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: November 6, 2018, 4:12 PM IST
जींद नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कांग्रेस का हाथ छोड़ राजकुमार सैनी की पार्टी में शामिल
सांसद राजकुमार सैनी

जींद पहुंचे सासंद सैनी ने कहा कि जींद उपचुनाव को देखते हुए 28 नवम्बर को जींद में एक बड़ी रैली विनोद आशरी के नेतृत्व में की जायेगी.

  • Share this:
जींद में कांग्रेस पार्टी  को बड़ा झटका लगा है. नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद आशरी कांग्रेस का हाथ छोड़  राजकुमार सैनी की पार्टी में शामिल हो गए हैं. राजकुमार सैनी की मौजूदगी में विनोद आशरी कांग्रेस छोड़ लोक तंत्र सुरक्षा पार्टी में शामिल हुए.

राजकुमार सैनी ने कहा कि विनोद आशरी का उनकी पार्टी में उचित मान सम्मान देंगे और उनकी सम्मान के साथ उचित जिम्मेवारी लगाए जायेगी. उन्होंने कहा की जिस उम्मीद के साथ विनोद आशरी उनकी पार्टी में आये है उनकी उम्मीद को टूटने नहीं दिया जाएगा.

हालात महाभारत जैसे, फैसला आपका, साथ दुर्योधन का देना है या पांडवों का: अजय चौटाला

जींद पहुंचे सासंद सैनी ने कहा कि जींद उपचुनाव को देखते हुए 28 नवम्बर को जींद में एक बड़ी रैली विनोद आशरी के नेतृत्व में की जायेगी और उपचुनाव के लिए बिगुल बजाय जाएगा. उन्होंने कहा कि जहां से 70 साल पहले देश की शुरुआत हुई थी आज वहीं से हम शुरुआत कर देंगे तो देश की व्यवस्था बदल जाएगी. बेरोजगारी और भेदभाव खत्म हो जाएगा. इनलो में चल रहे घमासान पर बोलते हुए कहा कि अभय चौटाला अब डूबती नैया को ढूंढता फिर रहा है कि उसको कैसे बचाया जाए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2018, 4:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर