Kisan Aandolan: कंडेला खाप की पंचायत, बोले- दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस ने एक्शन किया तो ईंट से ईंट बजा देंगे

राकेश टिकैत के समर्थन में कंडेला खाप की पंचायत

राकेश टिकैत के समर्थन में कंडेला खाप की पंचायत

Kisan Aandolan: पंचायत में खाप ने ऐलान किया कि हर घर से एक व्यक्ति और गांव के ट्रेक्टर्स दिल्ली की सीमाओं पर जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:06 PM IST
  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद जिले में किसान आंदोलन (Kisan Aandolan) के समर्थन में कंडेला खाप ने पंचायत का आयोजन किया. कंडेला खाप ने कहा कि अगर सरकार ने दिल्ली बॉर्डर (Delhi Border) पर पुलिस एक्शन किया तो ईंट से ईंट बजा देंगे. उन्होंने कहा कि सरकार कंडेला गांव का इतिहास याद रखे. अगर पुलिस एक्शन हुआ तो कंडेला काण्ड बनते देर नहीं लगेगी. वहीं पंचायत में खाप ने ऐलान किया कि हर घर से एक व्यक्ति और गांव के ट्रेक्टर्स दिल्ली की सीमाओं पर जाएंगे. अगर दोबारा दिल्ली बॉर्डर पर एक्शन हुआ तो हरियाणा में इसके भयंकर परिणाम सामने आएंगे.

जींद-चंडीगढ़ हाईवे जाम कर दिया

बता दें कि गणतंत्र दिवस परैड के दौरान हुई हिंसा के बाद दिल्ली और उससे सटी सीमाओं पर पुलिस ने अपनी हलचल तेज कर दी है. दिल्ली के कई इलाकों में प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी पुलिस कर रही है. एहतियात के मद्देनजर गाजीपुर बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए है. इधर, जींद में किसान नेता राकेश टिकैत के समर्थन में किसानों ने जींद-चंडीगढ़ हाईवे जाम कर दिया है. दिल्ली बॉर्डर पर पुलिस की कार्रवाई से किसानों में काफी नाराजगी है.

Youtube Video

दिल्ली हिंसा को लेकर हुड्डा का बयान

नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कृषि आंदोलन में दिल्ली हिंसा को लेकर बयान दिया है. हुड्डा ने कहा कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा आंदोलन को खराब करने की साजिश रची गई. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं किसानों के संयम कि प्रशंसा करता हूं, आंदोलन में लाखों लोग होने के बावजूद किसी भी प्राइवेट प्रॉपर्टी, दुकान आदि को नुकसान नहीं पहुंचा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज