Home /News /haryana /

जींद में किसानों की महापंचायत, बोले- दिल्ली से एक मिस कॉल पर हरियाणा से पहुंच जाएंगे लाखों किसान

जींद में किसानों की महापंचायत, बोले- दिल्ली से एक मिस कॉल पर हरियाणा से पहुंच जाएंगे लाखों किसान

जींद में किसान महापंचायत में किसानों ने सरकार को दी चेतावनी.

जींद में किसान महापंचायत में किसानों ने सरकार को दी चेतावनी.

Kisan Andolan Update: किसान महापंचायत में पहुंचे किसानों ने कहा कि मोदी सरकार में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो किसानों के साथ छेड़छाड़ करें, लेकिन फिर भी वह किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार हैं. किसान 26 जनवरी की तरह पहले से भी ज्यादा संख्या में दिल्ली की सीमाओं पर तुंरत पहुंचेंगे. किसान तब तक पीछे नहीं हटेगा जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते हैं.

अधिक पढ़ें ...

जींद. दिल्ली की सीमाओं पर चल रही हलचल के बीच आज हरियाणा के जींद में किसानों की बड़ी महापंचायत हुई. यहां से किसानों ने केंद्र सरकार को बड़ी चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में धरने में बैठे किसानों द्वारा एक मिस कॉल ही जरूरी है, इसके बाद लाखों की संख्या में हरियाणा से पहुंच जाएंगे. किसानों ने चेताते हुए कहा कि मोदी सरकार दिल्ली बैठे किसानों को हाथ लगाने की भूल न करे. किसान महापंचायत प्रदेश भर से युवा और किसानों ने भाग लिया.

जींद जिले के खटकड़ टोल प्लाजा पर हुई महापंचायत में किसानों से मोदी सरकार को चेतावनी दी. अगर दिल्ली सीमाओं पर बैठे किसानों पर कोई अत्याचार किया तो हरियाणा में इसका डबल रिएक्शन देखने को मिलेगा. हरियाणा के किसान संयुक्त मोर्चा की एक मिस कॉल पर ही लाखों की संख्या में दिल्ली सीमाओं पर पहुंच जाएंगे और सरकार की नींव हिला देंगे.

महापंचायत में आये किसानों का कहना है कि आज प्रदेश भर से युवा बुलाये गए थे, जिनके साथ रणनीति तय की गई है. किसानों ने फैसला लिया है कि सरकार दिल्ली में कोई बल प्रयोग करती है तो हरियाणा में उसका बड़ा रिएक्शन देखने को मिलेगा. किसानों ने कहा दिल्ली की सीमाओं पर एक्शन हुआ तो हरियाणा में डबल रिएक्शन होगा. प्रदेश भर से हज़ारों की संख्या में किसानों ने आज महापंचायत में भाग लिया और अब दिल्ली की सीमाओं पर संख्या बढ़ाने को लेकर भी रणनीति बनाई गई है.

हालांकि मोदी सरकार में इतनी हिम्मत है कि वो किसानों के साथ छेड़छाड़ करें लेकिन फिर भी किसान किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार है. किसान 26 जनवरी की तरह पहले से भी ज्यादा संख्या में दिल्ली की सीमाओं पर तुंरत पहुंच जाएंगे. किसान तब तक पीछे नहीं हटेगा जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते हैं.

Tags: Jind news, Kisan Andolan, Kisan Mahapanchayat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर