Home /News /haryana /

लोगों का बांट कर राज करना बीजेपी की आदत: कुमारी शैलजा

लोगों का बांट कर राज करना बीजेपी की आदत: कुमारी शैलजा

कुमारी शैलजा ने भाजपा पर साधा निशाना

कुमारी शैलजा ने भाजपा पर साधा निशाना

जनसभा के समापन पर मिडिया प्रतिनिधियों से बातचित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तवंर के त्याग पत्र बारे कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है और काफी लोग पार्टी में शामिल भी हुए है.

जींद. पूर्व केंद्रीय मंत्री एंव कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Shelja) ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार (Government) के प्रति जनता में भारी रोष है और पांच वर्ष पूर्व जब इन्होंने प्रदेश की बागडोर संभाली उस वक्त जनता से किए कोई वायदे पूर्ण नहीं किए. कुमारी शैलजा बुधवार को जींद में कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी अंशुल सिंगला (Anshul Singla) के पक्ष में चुनाव में प्रचार करने के स्थानीय टाउन हाल पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आई थी.

शैलजा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को लोगों को बांट कर राज करने की आदत है. उन्होंने कहा कि हमारे देश का हर नागरिक देशभक्त है. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रचार के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेता भी जल्द ही हरियाणा आएंगे.

तंवर के इस्तीफे पर कही ये बात

जनसभा के समापन पर मिडिया प्रतिनिधियों से बातचित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तवंर के त्याग पत्र बारे कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है और काफी लोग पार्टी में शामिल भी हुए है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के 75 पार के नारे पर कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी इस प्रकार की बाते नहीं करती है. उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा के नेता भी 75 पार की बातें नहीं करते. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पार्टी के लोग खोखली बाते करते हैं.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर