लाइव टीवी

लोगों का बांट कर राज करना बीजेपी की आदत: कुमारी शैलजा

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 4:25 PM IST
लोगों का बांट कर राज करना बीजेपी की आदत: कुमारी शैलजा
कुमारी शैलजा ने भाजपा पर साधा निशाना

जनसभा के समापन पर मिडिया प्रतिनिधियों से बातचित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तवंर के त्याग पत्र बारे कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है और काफी लोग पार्टी में शामिल भी हुए है.

  • Share this:
जींद. पूर्व केंद्रीय मंत्री एंव कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Shelja) ने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार (Government) के प्रति जनता में भारी रोष है और पांच वर्ष पूर्व जब इन्होंने प्रदेश की बागडोर संभाली उस वक्त जनता से किए कोई वायदे पूर्ण नहीं किए. कुमारी शैलजा बुधवार को जींद में कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी अंशुल सिंगला (Anshul Singla) के पक्ष में चुनाव में प्रचार करने के स्थानीय टाउन हाल पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए आई थी.

शैलजा ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा को लोगों को बांट कर राज करने की आदत है. उन्होंने कहा कि हमारे देश का हर नागरिक देशभक्त है. इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रचार के लिए कांग्रेस के शीर्ष नेता भी जल्द ही हरियाणा आएंगे.

तंवर के इस्तीफे पर कही ये बात

जनसभा के समापन पर मिडिया प्रतिनिधियों से बातचित करते हुए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तवंर के त्याग पत्र बारे कहा कि यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है और काफी लोग पार्टी में शामिल भी हुए है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के 75 पार के नारे पर कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी इस प्रकार की बाते नहीं करती है. उन्होंने कहा कि अब तो भाजपा के नेता भी 75 पार की बातें नहीं करते. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा पार्टी के लोग खोखली बाते करते हैं.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...