लाइव टीवी

फंदे पर लटका मिला महिला का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप

News18 Haryana
Updated: August 2, 2018, 3:05 PM IST
फंदे पर लटका मिला महिला का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप
सड़क पर जाम लगाते मृतका के परिजन

मृतका के परजिनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका की सास, पति और उसके मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
जींद में एक शादीशुदा महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला का शव उसके घर पर ही फंदे से लटका मिला. मामला जींद के शीतलपुरी कॉलोनी का है. महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया. परिजनों के मुताबिक ससुराल वाले लगातार उनसे दहेज की मांग कर रहे थे और पैसे नहीं मिलने पर ससुरालवालों ने उनकी बेटी की हत्या कर दी.

मृतका के परिजनों ने इसके विरोध में जाम लगाकार इंसाफ की मांग भी की. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि शीतलपुरी कॉलोनी में एक महिला का शव फंदे से लटका हुआ है.

जबरन कटवा दी मुस्लिम युवक की दाढ़ी, सैलून कर्मचारी को भी पीटा

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवाया. मृतका के परजिनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतका की सास, पति और उसके मामा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की मानें तो अभी जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले की सच्चाई सामने आ जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2018, 2:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर