फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में डकैती, कैशियर को किया घायल
Jind-Haryana News in Hindi

पीएनबी बैंक लिजवाना कलां में कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं है. इस बात का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने दिनदहाड़े हाथों में हथियार लेकर बैंक में डैकेती को अंजाम दिया.

  • Share this:
जींद के लिजवाना कलां गांव में स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दिन-दहाड़े बैंक कैशियर से 82 हजार रुपये लूट लिए. बदमाशों ने पिस्तौल का बट कैशियर के सिर में मारकर उसे जख्मी कर दिया. वारदात को अंजमा देकर बदमाश फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार सोमवार को करीब करीब 12 बजे लिजवाना कलां गांव में स्थित पीएनबी बैंक में बैक कर्मचारी अपना काम कर रहे थे. दर्जनों लोग बैंक में मौजूद थे. इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने हाथ में पिस्तौल लिए बैंक में प्रवेश किया. दो बदमाश ने हेल्मेट पहना हुआ था जबकि तीसरे ने अपना मुंह कपड़े से ढाप रखा था. एक बदमाश के हाथ में दो पिस्तौल थे.

निजी बस संचालकों ने रक्षाबंधन पर महिलाओं को बीच रास्ते उतारा, VIDEO वायरल



एक बदमाश ने बैंक के गेट पर खड़े होकर ग्राहकों पर पिस्तौल तान ली और हिलने के लिए मना किया. दूसरे ने बदमाश ने बैंक मैनेजर सुनील पर पिस्तौल तान ली. तीसरे बदमाश ने कैशियर के रूम में जाकर पिस्तौल कनपटी पर रखकर कैशियर से कैश निकालने के लिए कहा. कैशियर के कैश नहीं देने पर बदमाश ने पिस्तौल का बट कैशियर विजय के सिर में मारकर उसे जख्मी कर दिया और 82 हजार रुपये लूट लिए. इसके बाद बदमाश हाथों में हथियार लहराते हुए बैंक से निकल कर मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए. इसकी सूचना जुलाना पुलिस को दी गई.
बैंक में नहीं कोई सिक्योरिटी गार्ड

पीएनबी बैंक लिजवाना कलां में कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं है. इस बात का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने दिनदहाड़े हाथों में हथियार लेकर बैंक में डैकेती को अंजाम दिया. ग्रामीणों ने बताया कि अगर बैंक में सिक्योरिटी गार्ड होता तो शायद बदमाशों की बैंक में डैकेती डालने की हिम्मत नहीं होती.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई बदमाशों की लूट की घटना

लिजवाना कलां गांव के पीएनबी बैंक में सीसीटी कैमरे लगे हुए थे. लूट की सारी घटना सीसीटी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने सीसीटी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला है. दो बदमाशों ने हेल्मेट एवं एक ने अपने मुंह पर कपड़ा ढाप रखा है. फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

देह व्यापार के धंधे में आड़े आ रहा था पति, दोस्त के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज