लुटेरी दुल्हनों ने बढ़ाई कुंवारे लड़कों की मुश्किलें
Jind-Haryana News in Hindi

लुटेरी दुल्हनों ने बढ़ाई कुंवारे लड़कों की मुश्किलें
सांकेतिक चित्र

बता दें कि कि पिछले कई दिनों से जींद में लगातार दुल्हनों के फरार होने के मामले सामने आए हैं. वो भी ऐसी दुल्हने जिन्हें कुवांरों की ओर से लाखों की राशी में खरीदा गया था.

  • Share this:
जींद में लुटेरी दुल्हनों का आतंक मचा हुआ है जिसकी वजह से जींद के कुंवारे लड़के खौफ में है. कुंवारे लड़कों के संगठन के अनुसार प्रदेश में कुंवारे युवकों की संख्या 10 लाख के पार है और धोखाधड़ी से बचने के लिए अब ये संगठन  मैरिज सर्टिफिकेट को आधार कार्ड से जोड़ने की मांग कर रहा है ताकी फरार होने वाली दुल्हनों की उनके पास पूरी जानकारी हो.

बता दें कि कि पिछले कई दिनों से जींद में लगातार दुल्हनों के फरार होने के मामले सामने आए हैं. वो भी ऐसी दुल्हने जिन्हें कुवांरों की ओर से लाखों की राशी में खरीदा गया था.

हरियाणा के जींद में कुंवारे रहने के डर से दुल्हने खरीदी जा रही हैं. गांवो में कुवारों की बढ़ रही संख्या और लड़कियों की कमी के चलते 1 लाख से 2 लाख रुपये में दुल्हनों को खरीदा जाता है. लेकिन ज्यादातर मामलो में शादी के कुछ दिन बाद ही नकदी और जेवर लेकर दुल्हनें फरार हो जाती हैं



ऐसा ही एक मामला जींद के बुडायन गांव में सामने आया है जिसमें पहले तो डेढ़ लाख रुपये में दुल्हन को घर लाया गया और फिर 10 दिन बाद ही रात में नकदी और जेवर लेकर वो फरार हो गई. इस गिरोह में महिलाओं सहित कई सदस्य शामिल होते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज