लाइव टीवी

बेटी को बुरी नीयत से देखता था प्रेमी, महिला ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

News18 Haryana
Updated: September 14, 2019, 9:06 AM IST
बेटी को बुरी नीयत से देखता था प्रेमी, महिला ने सुपारी देकर करवा दी हत्या
दो हफ्ते पहले हुई कैनाल गार्ड हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

कैनाल गार्ड (Canal Guard) बिजेंद्र की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका और उसके मामा के दो लड़कों के साथ भिवानी जिले के सालेवाला गांव के निवासी सुनील को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले के करेला गांव में दो हफ्ते पहले हुए एक हत्याकांड (Murder Case) की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. कैनाल गार्ड (Canal Guard) बिजेंद्र की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसकी प्रेमिका राजबाला, उसके दो भाइयों और गांव के एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों लड़के महिला के मामा के बेटे हैं. महिला ने भिवानी जिले के सालेवाला गांव के रहने वाले सुनील और अपने मामा के दो लड़कों- सतीश और रविंद्र शामिल के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. बिजेंद्र की हत्या लगभग 1 लाख 60 हजार रुपए की सुपारी देकर करवाई गई थी.

क्या है पूरा मामला

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि पिछले करीब 6-7 वर्षों से कैनाल गार्ड बिजेंद्र (मृतक) का प्रेम संबंध राजबाला के साथ था. बिजेंद्र अपनी प्रेमिका राजबाला की बेटी पर बुरी नजर रखता था और उसके साथ अवैध संबंध (Illicit Relation) बनाना चाहता था. इसके लिए वो लगातार राजबाला को मजबूर कर रहा था. राजबाला ने परेशान होकर ये बात राजस्थान के चूरू में रह रहे विकास को बताई.

30 अगस्त को साजिश के तहत करवा दी हत्या

इसके बाद विकास और उसके मामा के दो बेटे सतीश और रविंद्र ने राजबाला के साथ मिलकर बिजेंद्र की हत्या की साजिश रची. साजिश के तहत राजबाला ने बिजेंद्र को बीते 30 अगस्त की रात को घर से बाहर चलने को कहा. जिसके बाद बिजेंद्र स्कूटर पर राजबाला को बिठाकर अपने खेत में बने मकान पर ले गया, यहां पहले से मौजूद सुनील, सतीश और रविंद्र ने उस पर जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों ने बताया कि वो करीब एक महीने से बिजेंद्र की हत्या की साजिश रच रहे रहे थे.

हत्या-murder
हत्या मामले में सभी आरोपियों को भेजा गया जेल


वारदात के अगले दिन 31 अगस्त की सुबह ग्रामीणों ने बिजेंद्र की लाश को उसके ही खेत में खून से लथपथ पड़ा देखा, जिसके बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. डीएसपी कप्तान सिंह, जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी.
Loading...

डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि कैनाल गार्ड की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और उसके मामा के लड़कों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा: पुलिस ने खोली जींद में हुई एक करोड़ की लूट की पोल

हरियाणा के युवक को महिला ने इंडोनेशिया बुला बनाया बंधक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 7:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...