ज़ख्मी जूतों का इलाज करता है ये डॉक्टर, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन भी हैं कायल
Jind-Haryana News in Hindi

ज़ख्मी जूतों का इलाज करता है ये डॉक्टर, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन भी हैं कायल
जख्मी जूतों का अस्पताल

आनंद महिंद्रा नरसी के इस तरीके के कायल हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि इस व्यक्ति को तो इंडियन इंस्टीच्यूट में टीचिंग मार्केटिंग में होना चाहिए.

  • Share this:
आपने इंसानों और जानवरों की बीमारियां ठीक करने वाले कई तरह के डॉक्टर तो देखे होंगे पर जूतों के डॉक्टर नहीं. जींद के डॉक्टर नरसी राम कई सालों से फटे जूतों का इलाज कर रहे हैं. दरअसल नरसीराम पेशे से मोची हैं. अपने काम को बढ़ाने के लिए उन्होंने अनोखा तरीका अपनाया और फ्लेक्स पर लिखवा दिया जख्मी जूतों का अस्पताल.

इस पर महेंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा का ध्यान गया तो उन्होंने ट्वीट किया जिसको अब तक काफी लोग रिट्वीट कर चुके हैं. आनंद महिंद्रा नरसी के इस तरीके के कायल हो गए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि इस व्यक्ति को तो इंडियन इंस्टीच्यूट में टीचिंग मार्केटिंग में होना चाहिए.


आनंद महेंद्रा ने नरसी को मदद का भरोसा भी दिया. यानि अब नरसी के अच्छे दिन आने वाले हैं. वहीं कंपनी की तरफ से कुछ लोग नरसी के पास पहुंचे और उनका सम्मान किया. नरसी पिछले कई सालों से जींद के पटियाला चौक पर जूते ठीक करने का काम कर अपने परिवार का पेट पाल रहे हैं.



नरसी कई सालों से जूते ठीक करने का काम कर रहे हैं लेकिन उनके इस अनूठे तरीके ने उनकी किस्मत चमका दी. नरसी को उम्मीद है आनंद महेंद्रा जल्द उनकी मदद करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading