शराबी बाप की हैवानियत, कई दिनों तक पत्नी और बेटियों को भूखा रख पिलाया ज़हर

पुलिस द्वारा बेटी कोमल की ली गई स्टेटमेंट से यह खुलासा हुआ है. जांच में यह भी सामने आया है कि मां और बेटियां कई दिनों से भूखी थी और उन्हें खूब मारा और पीटा भी जाता था.

Vijender Kumar
Updated: May 18, 2018, 11:36 AM IST
शराबी बाप की हैवानियत, कई दिनों तक पत्नी और बेटियों को भूखा रख पिलाया ज़हर
हैवान बाप ने मां और 4 बेटियों को पिलाया जहर
Vijender Kumar
Updated: May 18, 2018, 11:36 AM IST
जीन्द के गांव बिघाना में दो दिन पहले घरेलू कलह के चलते एक मां द्वारा 4 बेटियों संग जहर निगलने के मामले ने अब यू टर्न ले लिया है. मां ने नहीं बल्कि शराबी पिता ने इन पांचों को जहर पिलाया और मौत के घाट उतारने की कोशिश की.

पुलिस द्वारा बेटी कोमल की ली गई स्टेटमेंट से यह खुलासा हुआ है. जांच में यह भी सामने आया है कि मां और बेटियां कई दिनों से भूखी थी और उन्हें खूब मारा और पीटा भी जाता था. कई दिनों तक भूखा रखने के बाद इस हैवान बाप ने उन्हें जगर पिला दिया.

बता दें कि दो दिन पूर्व जीन्द के गांव बिघाना की 38 साल की सुमन को उनकी 4 बेटियों कोमल, काफी, किरण और स्नेहा के साथ बेहोशी की हालत में जीन्द के सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया गया था. यहां इनका प्राथमिक उपचार किया गया. उसके बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया.

पीजीआई रोहतक में चल रहे इलाज के दौरान 4 में से 3 मासूम बेटियों ने दम तोड़ दिया जबकि मां और एक मासूम बेटी अभी भी पीजीआई रोहतक में जिन्दगी और मौत के बीच  जूझ रही है. इस मामले में शुरु में यह बात ही निकल कर सामने आ रही थी कि शराबी पति से तंग आकर और घरेलू कलह के चलते मां ने 4 बेटियों संग जहर निगला है.

जीन्द के डीएसपी रामभज ने बताया कि कोमल की स्टेटमेंट सामने आने के बाद अब आरोपी शराबी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Haryana News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर