ये है पीएम मोदी का जबरा फैन, शादी के कार्ड में छपवाई फोटो
Jind-Haryana News in Hindi

ये है पीएम मोदी का जबरा फैन, शादी के कार्ड में छपवाई फोटो
शादी का कार्ड दिखाते मोदी का फैन

हरियाणा के जींद जिले का एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इतना बड़ा फैन है कि उसने अपनी शादी के कार्ड में उनकी तस्वीर छपवा डाली.

  • Share this:
देश दुनिया में अलग अलग तरह के फैन है. हम जिस शख्स की बात कर रहे हैं वो देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का फैन है. फैन इतना जबरदस्त कि उसने खुद की शादी के कार्डों पर नरेन्द्र मोदी की फोटो ही छपवा डाली. नरेन्द्र मोदी की फोटो को कार्ड के लिफाफे पर भी स्थान दिया गया तथा कार्ड के अंदर भी. इतना ही नहीं उसने अपने कार्ड के मैटर में नरेन्द्र मोदी के सलोगन बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं को भी स्थान दिया. साथ ही उसने कार्ड के अंदर मोटे मोटे अक्षरों में मोदी लाओ देश बचाओ का नारा भी छपवाया.

यह शख्स जीन्द के गांव बराहकलां का सुशील शांडिल्य है. उसकी 19 फरवरी को शादी होनी है. साथ ही उसकी बहन रेणू तथा छोटे भाई चेतन की भी उसी दिन शादी है. तीनों बहन भाईयों की शादी के एक साथ कार्ड छपवाए गए हैं.

सुशील शांडिल्य ने बताया कि वह कई सालों से नरेन्द्र मोदी का फैन है. जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे तब से वह मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यो से प्रभावित है और अब जब से नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनकर देश हित में जो फैसले ले रहे हैं उससे तो वह और भी गदगद है.



उन्होंने बताया कि वह मोदी का इतना जबरदस्त फैन है कि उसने शुरु से ही सोच रखा था कि जब उसकी शादी होगी तब वह नरेन्द्र मोदी की फोटो जरूर लगाएगा और अब जब मौका आया तो उसने अपनी और अपने बहन भाई की शादी के इक्टठे छपवाए गए कार्डों में नरेन्द्र मोदी की फोटो को स्थान दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading