लड़कियों को बेचकर करवाते थे शादियां, 2 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार
Jind-Haryana News in Hindi

लड़कियों को बेचकर करवाते थे शादियां, 2 महिलाओं सहित 5 गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी

जींद में दलाल, दुल्हन और दौलत के खेल का पर्दाफाश. पुलिस दुल्हन समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. ये गिरोह लड़कियों को बेचकर शादियां करवाते थे.

  • Share this:
जींद में पुलिस ने लड़कियों को बेचकर शादियां करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस को शिकायत मिली थी कि लड़की बेचने वाला एक गिरोह निडाना गांव में आ रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 महिलाओं और 3 लोगों को गाड़ी सहित काबू किया है.

पुलिस के मुताबिक एक शख्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके आधार पर पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार किया. दरअसल निडाना के रहने वाले एक शख्स राम सिंह ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसके साले अनिल की शादी 28 फरवरी को 1 लाख 10 हजार रुपये देकर करवाई गई थी.

लेकिन शादी के एक सप्ताह के बाद ही लड़की घर के सारे जेवर और 50 हजार की नकदी लेकर फरार हो गई. जब दलालों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनका उस लड़की से कोई संपर्क  नही है. लेकिन अगर आप चाहो तो एक लाख  दस हजार रूपये देकर आपके लिए दूसरी लड़की का इंतजाम कर देते हैं.



पुलिस के मुताबिक गिरोह के सदस्य लड़कियों को यूपी और बंगाल से लाकर हरियाणा में लाखों रुपये में बेच देते थे. लेकिन शादी करवाने के एक हफ्ते बाद ही दुल्हन दूल्हे के घर से गहने और नकदी लेकर फरार हो जाती थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज