Home /News /haryana /

हरियाणा: नाबालिग बच्चे को अगवा कर किया था कुकर्म, कोर्ट ने सुनाई 20-20 साल की सजा

हरियाणा: नाबालिग बच्चे को अगवा कर किया था कुकर्म, कोर्ट ने सुनाई 20-20 साल की सजा

पुलिस ने कारवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने कारवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. (सांकेतिक फोटो)

Jind News: अभियोजन पक्ष के अनुसार सदर थाना सफीदों के अंतर्गत आने वाले एक गांव के एक व्यक्ति ने आठ जून 2020 को पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका 12 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर बेटा सात जून की शाम को स्टेडियम के निकट खेलने गया हुआ था. उसी दौरान गांव के ही रिंकू, बिजेंद्र, अमित तथा एक अन्य व्यक्ति उसके बेटे को स्टेडियम के पीछे ले गये और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कुकर्म किया.

अधिक पढ़ें ...

    जींद. जींद (Jind) की एक अदालत ने एक बालक से कुकर्म के मामले में चार दोषियों को 20-20 वर्ष के कारावास की सजा (20 years Imprisonment) सुनाई है. अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश गुरविंदर कौर (Judge Gurvinder Kaur) की अदालत ने मंगलवार को दोषियों को 20-20 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई तथा उन पर सवा-सवा लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया. अदालत ने कहा कि जुर्माना नहीं भरने पर दोषियों को दो-दो वर्ष का अतिरिक्त कारावास भी भुगतना होगा.

    अभियोजन पक्ष के अनुसार सदर थाना सफीदों के अंतर्गत आने वाले एक गांव के एक व्यक्ति ने आठ जून 2020 को पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका 12 वर्षीय मानसिक रूप से कमजोर बेटा सात जून की शाम को स्टेडियम के निकट खेलने गया हुआ था. उसी दौरान गांव के ही रिंकू, बिजेंद्र, अमित तथा एक अन्य व्यक्ति उसके बेटे को स्टेडियम के पीछे ले गये और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कुकर्म किया. सदर थाना सफीदों पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ कुकर्म, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. पुलिस ने कारवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

    सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है
    वहीं, आज दोपहर में खबर सामने आई थी कि हिसार जिले में 14 वर्षीय एक नाबालिग बच्चे को अगवा कर उसके साथ कुकर्म करके उसका वीडियो वायरल कर दिया गया. यह वायरल वीडियो जब 14 वर्षीय बच्चे के पिता के पास पहुंचा तो उसके पिता ने बच्चे से इसके बारे पूछा. पीड़ित बच्चे ने राेते हुए आपबीती बयां कर दी. मामले में बच्चे के पिता ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी है.

    इस मामले के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे
    पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि उसने सोमवार को एक अपने फोन पर एक वीडियो देखी. जिसमें आरोपित उसके बेटे के साथ गलत काम कर रहा है और दूसरा वीडियो बना रहा था. उसने अपने बेटे से इस बारे पूछा तो वह रोने लगा और उसने बताया कि आरोपितों ने उसे कहा कि अगर इस मामले के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Court, Haryana news, Jind news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर