होम /न्यूज /हरियाणा /जींदः नकली पुलिस वाला बनकर नाबालिग से कैफे में रेप, आरोपी के दोस्त ने बहन के साथ की छेड़छाड़

जींदः नकली पुलिस वाला बनकर नाबालिग से कैफे में रेप, आरोपी के दोस्त ने बहन के साथ की छेड़छाड़

नकली पुलिस वाला बनकर  एक बहन से जहां रेप किया गया है, वहीं, दूसरे से छेड़छाड़ की गई.

नकली पुलिस वाला बनकर एक बहन से जहां रेप किया गया है, वहीं, दूसरे से छेड़छाड़ की गई.

Minor Girl Raped in Jind: पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और अपहरण आदि धाराओं के तहत किया मामला दर्ज किया है. एसएचओ गीता देवी ने ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

जींद. हरियाणा के जींद जिले में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने पीड़िता की बहन से भी छेड़छाड़ की है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है औऱ किडनैपिंग, रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. एसएचओ गीता देवी ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, नकली पुलिस वाला बनकर एक बहन से जहां रेप किया गया है, वहीं, दूसरे से छेड़छाड़ की गई.आरोपी युवक लड़की को कैफे ले गया था और दुष्कर्म किया. इस दौरान पीड़िता की बहन से भी छेड़छाड़ की. पुलिस ने आरोपी से पुलिस की वर्दी बरामद कर गिरफ्तार किया है. दरअसल, हुआ यूं कि दो बहनें गलती से गोहाना से जींद पहुंच गई थी. शाम के वक्त जींद बस अड्डे पर बस न मिलने से दोनों बहनें परेशान थी. तभी राजेश नाम के युवक ने दोनों बहनों से कहा कि वह पुलिस वाला है और बहनों को सुरक्षित जगह ले जाने की बात कहकर साथ ले गया.

बाद में दोनों बहनों को आरोपी कैफे लेकर गया और अपने दोस्त को भी बुला लिया. कैफे में ले जाते हुए सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. कैफे में लेकर आरोपी राजेश ने बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म किया तो उसकी नाबालिग बहन के साथ उसके दोस्त ने छेड़खानी की. महिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म और अपहरण आदि धाराओं के तहत किया मामला दर्ज किया है. एसएचओ गीता देवी ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है और एक आरोपी की गिरफ्तारी की गई है.

Tags: Gangrape and murder, Haryana crime news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें