लाइव टीवी

शराब के नशे में ले ली साथी कर्मचारी की जान, शरीर के हर हिस्से में मिले चोट के निशान

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: October 22, 2018, 4:06 PM IST
शराब के नशे में ले ली साथी कर्मचारी की जान, शरीर के हर हिस्से में मिले चोट के निशान
प्रतिकात्मक तस्वीर

मृतक सुखबीर कई साल से शराब ठेकेदार रामराय निवासी सुभाष के यहां काम करता था.

  • Share this:
शराब ठेके पर कैशियर का काम करने वाले नागूरां गांव के सुखबीर उर्फ बोबली को उसी के साथ काम करने वाले युवकों ने डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी रात को ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. खाना बनाने वाला नौकर ऊपर बने कमरे में सुबह चाय देने गया तो उसे घटना का पता चला.

सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया. पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने ठेकेदार की शिकायत पर रूपगढ़ गांव निवासी राजेंद्र, जगरूप कोथ, कुचराना गांव निवासी मटरू उर्फ जसबीर, सधवी खेड़ा निवासी चांद के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

अमृतसर ट्रेन हादसा: यूपी से 3 बच्चों संग पति को ढूंढने पहुंची गीता, खा रही दर-दर की ठोकरें

मृतक सुखबीर कई साल से शराब ठेकेदार रामराय निवासी सुभाष के यहां काम करता था. उन्होंने गोहाना रोड पर कार्यालय बनाया हुआ है. सुखबीर इन शराब ठेकों से पेमेंट लेकर आता था. कार्यालय में ही ऊपर बने चौबारे में शराब ठेकेदार के चार-पांच अन्य कारिंदे भी रहते थे.

शाम को सुखबीर का किसी बात को लेकर अपने दूसरे साथियों के साथ झगड़ा हो गया. इसके कारण चारों ने लाठी और डंडों से बेरहमी से पीटकर सुखबीर की हत्या कर दी. ठेकेदार सुभाष ने बताया शराब  की मस्ती में चारों ने बुरी तरह डंडो से पीट-पीट उसकी हत्या कर दी, उसके शरीर पर हर जगह  चोट के  निशान है, मैं अपील करता हूं की दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2018, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर