लाइव टीवी

बेटे को टिकट नहीं मिलता तो कांग्रेस में शामिल हो जाते बीरेंद सिंह: नैना चौटाला
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: May 6, 2019, 11:01 AM IST
बेटे को टिकट नहीं मिलता तो कांग्रेस में शामिल हो जाते बीरेंद सिंह: नैना चौटाला
नैना चौटाला

नैना चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह राजनीति के लालच में कांग्रेस को छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए.

  • Share this:
चौधऱी बीरेंद्र सिंह द्वारा सीएम बनने के बहकावे में आकर दुष्यंत चौटाला द्वारा अलग पार्टी बनाने के बयान पर नैना चौटाला ने पलटवार किया है. नैना चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह बेशक सीएम न बन पाया हो लेकिन दुष्यंत चौटाला का दादा, परदादा सीएम बने है और आने वाली पीढ़ी भी सीएम बन सकती है.

नैना चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह राजनीति के लालच में कांग्रेस को छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए. जो परिवारवाद के आरोप लगाते है वो अपने गिरेबान में झांके. बीरेंद्र सिंह केंद्र में मंत्री हैं और उनकी पत्नी विधायक है. अब उन्होंने अपने बेटे को टिकट दिला दी. नैना ने कहा कि भाजपा अगर बीरेंद्र सिंह के बेटे को टिकट नहीं देती तो वो कांग्रेस में शामिल हो जाते. इन लोगों को सत्ता की भूख है.

बता दें कि डबावाली विधायक नैना चौटाला ने हिसार लोकसभा से जेजेपी उम्मीदवार दुष्यंत चौटाला के लिए उचाना हलके लोधर, तारखा, करसिंधु, सफा खेड़ी सहित विभिन्न गांवों के दौरे किए. नैना चौटाला का गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया. ग्रामीण जनसभाओं में विशेषकर महिलाओं की संख्या ज्यादा दिखाई दी.

नैना चौटाला को सुनने के लिए महिलाओं में उत्साह दिखाई दिया. नैना चौटाला ने कहा कि जब दुष्यंत चौटाला सांसद बनेंगे तो जो पहली ग्रांट आएगी उस ग्रांट से काब्रच्छा गांव में पीने के पानी की समस्या को दूर करवाने का काम वो खुद करेंगी. नैना चौटाला ने कहा कि वो ज्यादातर सिरसा, हिसार लोकसभा क्षेत्र में घूमी है. दुष्यंत को हिसार लोकसभा में जनता का बहुत ज्यादा समर्थन मिल रहा है. ये सीटें हम ही जीतेंगे.

ये भी पढ़ें-

युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए दो दोस्तों ने झज्जर में खोला अखाड़ा

नशे में धुत युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ किया रेपलोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना

फर्जी थे युवक के दस्तावेज, प्रशासन ने रद्द किया ‘नो कास्ट, नो रिलीजन, नो गॉड’ सर्टिफिकेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 6, 2019, 10:59 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर