लाइव टीवी

सरकार आते की किसानों का पहली कलम से कर्जा करेंगे माफ: भूपेंद्र सिंह हुड्डा
Jind-Haryana News in Hindi

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: April 29, 2019, 3:40 PM IST
सरकार आते की किसानों का पहली कलम से कर्जा करेंगे माफ: भूपेंद्र सिंह हुड्डा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा

मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार जवानों पर राजनीति कर रही है. हम पुलवामा हमले में सरकार के साथ थे लेकिन हमने जवानों पर राजनीती नहीं की. बीजेपी सरकार के पास दूसरा कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वो जवानों पर राजनीति कर रहे हैं.

  • Share this:
जींद के गावं कंडेला से रोड शो शुरू करने से पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने लोगों को सम्भोधित करते हुए कहा की हमारी सरकार आते की किसानों का पहली कलम से कर्जा माफ करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने के बाद स्वमीनाथन रिपोर्ट लागू करेगें जिससे किसानों को कोई भी दिक्क्त नहीं आएगी.

हुड्डा ने कहा कि हमारी सरकार आऩे पर पांच करोड़ गरीब परिवारों को 72000 हजार रुपए सीधे खाते में डालेंगे और गरीब परिवारों को प्लॉट मुहैया करवाएंगे. यही नहीं हम बुढ़ापा पेंशन भी 3 हजार रुपये से शुरू करेंगे.

वहीं मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए हुड्डा ने कहा कि सरकार जवानों पर राजनीति कर रही है. हम पुलवामा हमले में सरकार के साथ थे लेकिन हमने  जवानों पर राजनीती नहीं की. बीजेपी सरकार के पास दूसरा कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वो जवानों पर राजनीति कर रहे हैं.

जींद कंडेला कांड पर बोलते हुए कहा  की कंडेला कांड को कोई नहीं सुलझा पाया. मैंने ही इसकी टककर ली थी. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जींद के कंडेला गांव से पदयात्रा आंरभ कर उस वक्त किसानों पर जूल्म ढहाने वाली पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की सरकार को चलता कर दिया था.

उन्होने दावा किया कि वर्ष 2009 में प्रदेश कि दस लोकसभा सीटों में से 9 सीटें कांग्रेस की मिली थी लेकिन अबकी बार दस की दस सीटें कांग्रेस पार्टी जितेगी. पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान केंद्र एंव राज्य सरकार से सभी वर्ग दुखी है.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: विराट कोहली 12 मई को गुरुग्राम में करेंगे मतदान, शेयर की अपनी वोटर आईडीहुड्डा ने किया सीएम पर पलटवार, कहा- 'मैं जीता तो इस्तीफा देंगे खट्टर..?'

VIDEO: कृषि मंत्री के सामने हुई गाली-गलौच, जमकर चले लात-घूसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 29, 2019, 3:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर