लाइव टीवी

भाभी को भगा ले जाने के शक में आरोपियों ने युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 12:02 PM IST
भाभी को भगा ले जाने के शक में आरोपियों ने युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या
शक के आधार पर आरोपियों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

जींद (Jind) जिले में शक के आधार पर आरोपियों ने युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले में युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक की पहचान जींद शहर के श्याम कॉलोनी निवासी मोनू के रूप की गई है.

पूरा मामला

संबंधित मामले में शहर पुलिस एसएचओ ने कहा कि आरोपियों की भाभी 15-20 दिनों से घर पर नहीं थी. इसी क्रम में आरोपियों ने अपनी भाभी को भगा ले जाने के शक में मोनू पर देर रात हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी अधमरी हालात में युवक को उसके घर के बाहर छोड़कर भाग गए. परिजनों ने जब मोनू को खून से लथपथ हालत में देखा तो उनके होश ही उड़ गए और तुरंत उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे. हालांकि तब तक युवक दम तोड़ चुका था और डॉक्टरों ने भी युवक को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों के बयान लेकर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

फिलहाल, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- जहर खाने से पहले महिला ने ऑडियो वायरल कर कहा- 'मुझे इंसाफ चाहिए'

ये भी पढ़ें:- बुखार की दवाई लेने गई नाबालिग से आरएमपी डॉक्टर ने की अश्लील हरकतये भी पढ़ें:- SC/ST एक्ट के तहत दर्ज FIR के मामले में सपना चौधरी को बड़ी राहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर