विधायक की स्पेशल ओपीडी: लोगों को दवा की पर्ची दे, लेते हैं समस्याओं की पर्ची

अब मरीजों की लाइन में वे लोग भी लग जाते हैं जो न केवल अपनी बीमारी बल्कि अपनी मूलभूत समस्याएं भी लेकर आ रहे हैं.

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 2:20 PM IST
विधायक की स्पेशल ओपीडी: लोगों को दवा की पर्ची दे, लेते हैं समस्याओं की पर्ची
विधायक के पास दवाई लेने पहुंची महिला मरीज
Vijender Kumar
Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: February 13, 2019, 2:20 PM IST
जींद में नवनिर्वाचित विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा का जींद में अस्पताल है. आजकल अस्पताल का नजारा कुछ इस तरह का नजर आता है. यहां गरीब मरीजों को फ्री में दवा मिलती है. अब मरीजों की लाइन में वे लोग भी लग जाते हैं जो न केवल अपनी बीमारी बल्कि अपनी मूलभूत समस्याएं भी लेकर आ रहे हैं. नवनिर्वाचित डॉ. विधायक की ओपीडी में ऐसे मरीज आते हैं जिन्हें बुखार है, तो किसी को पेट दर्द. वहीं, लाइन में बीच-बीच में ऐसे भी मरीज मिल जाते हैं जो कहते हैं कि साहब दो दिन से नल में पानी नहीं आया, बंदरों ने जीना मुहाल कर दिया है, नाली बंद पड़ी है, कुछ कीजिए सर.

ओपीडी में इंतजार करने वाले लोगों को इस दौरान अदरक, सौंठ, सफेदे का पत्ता, इलायची, तुलसी के पत्ते व विशेष चाय पत्ती वाली स्पेशल चाय भी पिलाई जाती है. अब विधायक लोगों की समस्याएं सुनने के लिए हर सोमवार सुबह 9 से एक बजे तक खुला दरबार भी लगाएंगे.

कृष्ण मिड्डा ने बताया की सुबह जैसे डॉ साहब (उनके पिता हरिचंद मिड्ढा) मरीजों  को देखते थे उसी प्रकार में भी मरीजों को देखता हूं. मैं अब जनता की सेवा कर रहा हूं और फिल्ड में भी जा रहा हूं. जो हमारा नित्य कर्म है वो उसी प्रकार से चलता रहेगा और डॉक्टर साहब के नुस्खे भी परमामेंट चलते रहेंगे. उसमे कोई बदलाव नहीं हो सकता है. जनता के प्रति जो प्यार था वो भी वैसा रहेगा पर गरीब आदमी के पास पैसा नहीं तो उसका इलाज होगा.



ये भी पढ़ें:-

देशभर से चुनी गईं 12 महिला स्वच्छताग्रहियों को पीएम मोदी ने किया सम्मानित

देश का सबसे बड़ा कैंसर उपचार संस्थान बनकर तैयार, पीएम मोदी ने किया उद्घाटन

धर्मनगरी से शंखनाद: पीएम मोदी पहुंचे कुरुक्षेत्र, हरियाणा को दी कई सौगातें
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...