लाइव टीवी
Elec-widget

जींद: सरकारी कॉलेज में पुलिस ने की आउट साइडर्स की धुनाई, Video Viral

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: November 18, 2019, 6:47 PM IST
जींद: सरकारी कॉलेज में पुलिस ने की आउट साइडर्स की धुनाई, Video Viral
कॉलेज में आउटसाइडर्स की पुलिस ने की धुनाई

सूचना मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुंची औऱ छात्रों के आई कार्ड चेक किए. इस दौरान कई ऑउटसाइडर्स महिला पुलिस को कॉलेज के अंदर मिले.

  • Share this:
जींद. जिले के सरकारी कॉलेज (Government College) में महिला पुलिस (Women Police) आउट साइडर्स की छित्तर परेड करती नजर आई. कॉलेज में आउट साइडर्स की एंट्री पर पाबंदी है. बावजूद इसके कुछ युवक कॉलेज में घुस जाते हैं और कॉलेज का माहौल खराब करते हैं. पुलिस को कॉलेज प्रशासन (College administration) की ओर से इसकी शिकायत की गई.

सूचना मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुंची औऱ छात्रों के आई कार्ड चेक किए. इस दौरान कई ऑउटसाइडर्स महिला पुलिस को कॉलेज के अंदर मिले. कुछ युवकों की महिला पुलिस ने छित्तर परेड भी की. वहीं कॉलेज में मौजूद कुछ छात्रों ने इसको अपने कैमरों में कैद कर लिया.



पुलिस हमेशा रहती है सतर्क

बता दें कि पिछले कुछ समय मे छात्रों के गुटों में लड़ाई को देखते हुए पुलिस हमेशा सतर्क रहती है और खासतौर पर यहां एक पीसीआर भी खड़ी की गई है. इस पीसीआर में एक पुलिस अधिकारी और स्टाफ की तैनाती रहती है जो कॉलेज खुलने के समय से लेकर बन्द होने तक निगरानी करती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो को कर दिया अपलोड

छात्राओं की सुरक्षा को लेकर भी बाहरी छात्रों के आगमन पर रोक है और जब सोमवार को कॉलेज खुलने के बाद चेकिंग के दौरान इन बाहरी छात्रों को पुलिस ने देखा तो पकड़कर इनकी छित्तर परेड कर दी. वहीं ये वीडियो सोशल मीडिय पर अपलोड कर दी गई जिसके बाद ये वायरल हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसी महिला पुलिस एक युवक की धुनाई करते हुए उसे अपने साथ ले जा रही है.
Loading...

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम में एक बार फिर कैंसर वार्ड को शुरू करने की तैयारी, जल्द मिलेगी मरीजों को राहत

यह भी पढ़ें- वादे के पक्‍के निकले बीरेंद्र सिंह, राज्‍यसभा से दिया इस्तीफा, चुनावी राजनीति से संन्‍यास का भी ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com