लाइव टीवी

दो दर्जन से ज्यादा संगठन करेंगे ओडिशा के राज्यपाल का अभिनंदन, तैयारियां जोरों पर

Vijender Kumar | News18 Haryana
Updated: November 16, 2018, 7:00 PM IST
दो दर्जन से ज्यादा संगठन करेंगे ओडिशा के राज्यपाल का अभिनंदन, तैयारियां जोरों पर
ओडिशा गवर्नर के स्वागत की तैयारियों को अंतिम रूप देते सर्व समाज के अध्यक्ष

बैठक में ओडीशा के राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल के अभिनंदन समारोह की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया. साथ ही बैठक में यह भी तय हुआ कि इस अभिनंदन समारोह में सभी जातीय संगठनों के अध्यक्ष सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के लिए अपने- अपने विचार रखेंगे.

  • Share this:
नागरिक अभिनंदन समारोह की तैयारियों को लेकर जींद के विभिन्न सामाजिक संगठनों की एक बैठक अभिनंदन होटल में सम्पन्न हुई. बैठक में ओडीशा के राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल के अभिनंदन समारोह की तैयारियों को लेकर विचार विमर्श किया गया. साथ ही बैठक में यह भी तय हुआ कि इस अभिनंदन समारोह में सभी जातीय संगठनों के अध्यक्ष सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के लिए अपने- अपने विचार रखेंगे. विदित हो कि 18 नवम्बर को अभिनंदन होटल के सामने प्रांगण में महामहिम राज्यपाल गणेशी लाल का विभिन्न सामाजिक व जातीय संगठनों द्वारा जोरदार नागरिक अभिनंदन करके समाज में सामाजिक समरसता का संदेश दिया जाएगा.

इस समारोह में अग्रवाल समाज के अलावा ब्राहम्ण समाज, बैरागी समाज, जाट समाज, रवि दास, जैन समाज, वैष्णव समाज, सैनी समाज, सेन समाज, प्रजापति समाज, व्यापार मंडल, खटीक समाज, भारतीय संस्कार मंच, लांयस कल्ब, हिन्दुस्तान स्काउट एवं गाईड, जन कल्याण मंच व खापें इत्यादि संस्थाएं बढ़ चढ़ कर भाग लेंगी. यह सब प्रो. गणेशी लाल का अभिनंदन कर सामाजिक समरसता का संदेश देंगे.

बैठक में जाईट कालेज के चेयरमैन अनिल बंसल, अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के अध्यक्ष राजकुमार गोयल, सर्वजातीय कंडेला खाप से टेकराम कंडेला, बैरागी सभा से इन्द्र सिंह सांगवान, कुम्हार सभा से सूर्यप्रकाश, एसडी स्कूल से रघुभूषण गुप्ता, अखिल भारतीय वैष्णव सभा के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार भोला, युवा ब्राहम्ण सभा से हरिदर्शन शर्मा, रवि दास समाज से मदन लाल धनवान, मेन बाजार एसोसिएशन से पवन बंसल, अजय कुमार सिंघल, नरेन्द्र नाथ शर्मा, धनराज गोयल एडवोकेट, अवतार कुमरा इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे.

यह भी देखें- VIDEO: ओडिशा के राज्‍यपाल ने गोहाना में लिया जैन संतों से आशीर्वाद

यह भी देखें- VIDEO: भिवानी में ओडिशा के राज्‍यपाल के स्‍वागत में भिड़े बीजेपी नेता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जींद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2018, 6:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर