धारा 370: सरकार के फैसले से हरियाणा में खुशी का माहौल, लोगों ने कहा- आज हमें पूर्ण आजादी मिली

लोगों ने कहा कि आज मोदी जी ने जो किया है सारा देश विशेषकर युवा उनके साथ है. जो अपने राष्ट्र से प्रेम करता है ऐसा कोई भी व्यक्ति इस फैसले का विरोध नहीं करता चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान.

News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 2:48 PM IST
धारा 370: सरकार के फैसले से हरियाणा में खुशी का माहौल, लोगों ने कहा- आज हमें पूर्ण आजादी मिली
लोगों ने कहा- आज हमें पूर्ण आजादी मिली
News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 2:48 PM IST
जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को लेकर केंद्र सरकार के फैसले से हरियाणा के लोगों में खुशी का माहौल है. जगह-जगह पर जनता के द्वारा जश्न मनाया जा रहा है. हरियाणा के प्रत्येक जिल में लोग आज खुशी में डूबे हुए है. सरकार के इस फैसले को लेकर लोगों का कहना है कि आज हमें पूर्ण आजादी मिली है. एक देश दो विधान नहीं चल सकते थे.

लोगों ने कहा कि आज मोदी जी ने जो किया है सारा देश विशेषकर युवा उनके साथ है. जो अपने राष्ट्र से प्रेम करता है ऐसा कोई भी व्यक्ति इस फैसले का विरोध नहीं करता चाहे वो हिंदू हो या मुसलमान. जो इसका विरोध कर रहा है वह भारत का हितैषी नहीं है. इस मामले पर राजनीति नहीं होनी चाहिए यह राजनीति का विषय नहीं है.

जश्न मना रहे लोगों ने कहा कि  भारत मे जो कैंसर रूपी धारायें लगी हुई थी, आज देश को उससे आज़ादी मिली है. हम इसके लिये भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट करते है. अब सच्चे रूप में भारत देश दिखाई पड़ेगा.

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान

हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड
First published: August 5, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...