Assembly Banner 2021

Jind News: दिल्ली में आयोजित भर्ती परीक्षा के प्रश्न जींद में किए जा रहे थे हल, पुलिस ने की छापेमारी

पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही मौके पर मौजूद अभियुक्त फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही मौके पर मौजूद अभियुक्त फरार हो गए. (सांकेतिक फोटो)

छापा पड़ने की भनक मिलने पर प्रश्न-पत्र हल कर रहे कुछ लोग भाग निकले. पुलिस ने मौके से पांच गाड़ियां, पांच बाइक, वाईफाई सहित अन्य उपकरण जब्त किए हैं.

  • Share this:
जींद. हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले की उचाना थाना पुलिस ने काकड़ौद और नचार खेड़ा गावों के बीच बने मुर्गी फॉर्म (poultry farm) और मकान पर रविवार सुबह छापेमारी की. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां पर दिल्ली कोर्ट के लिए आयोजित ग्रुप डी परीक्षा के प्रश्र-पत्र हल किए जा रहे हैं.

कोर्ट के लिए ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा हो रही थी

आपको बता दें कि यह ग्रुप डी परीक्षा ऑनलाइन आयोजित की जा रही थी, जिसके प्रश्न यहां हल किए जा रहे थे. छापा पड़ने की भनक मिलने पर प्रश्न-पत्र हल कर रहे कुछ लोग भाग निकले. पुलिस ने मौके से पांच गाड़ियां, पांच बाइक, वाईफाई सहित अन्य उपकरण जब्त किए हैं.



दो लोगों पर एफआईआर
उचाना थाना पुलिस ने मकान मालिक समेत दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया है, लेकिन आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं की गई है.

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना

पुलिस के मुताबिक, उसे सूचना मिली थी कि मुर्गी फॉर्म व उस परिसर में बने मकान में दिल्ली कोर्ट के लिए ग्रुप डी पदों की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा के प्रश्र-पत्र कुछ लोग हल कर रहे हैं. सूचना के आधार पर उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की.

आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

उचाना थाना पुलिस ने उचाना थाना प्रभारी रविंद्र की शिकायत पर मकान व मुर्गी फॉर्म मालिक कृष्ण और अशोक के खिलाफ धोखाधड़ी, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. उचाना थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर मुर्गी फॉर्म व मकान पर परीक्षा के प्रश्र-पत्र को साल्व करने को लेकर छापेमारी की गई है. कुछ लोग वहां से भाग निकलने में सफल हो गए. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज