जींद उपचुनाव के बाद हरियाणा कांग्रेस में फेर बदल चाहते हैं राहुल गांधी : कुलदीप बिश्नोई

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला सरकार से है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस का एकतरफा माहौल होगा. उन्होंने कांग्रेस संगठन में फेरबदल पर बड़ा बयान दिया और कहा कि जींद उपचुनावों तक कुछ नहीं होगा.

Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: January 14, 2019, 8:58 PM IST
जींद उपचुनाव के बाद हरियाणा कांग्रेस में फेर बदल चाहते हैं राहुल गांधी : कुलदीप बिश्नोई
अपने समर्थक के यहां शोक जताते कुलदीप बिश्नोई
Jagbir Ghangas | News18 Haryana
Updated: January 14, 2019, 8:58 PM IST
कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि जींद उपचुनाव के बाद प्रदेश संगठन में बड़ा बदलाव होगा. वो सोमवार को भिवानी के गांव धनाना में अपने समर्थक के यहां शोक प्रकट करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि जींद उपचुनावों में कांग्रेस का मुकाबला सरकार से है और आने वाले चुनावों में कांग्रेस का एकतरफा माहौल होगा. उन्होंने कांग्रेस संगठन में फेरबदल पर बड़ा बयान दिया और कहा कि जींद उपचुनावों तक कुछ नहीं होगा. इसके तुरंत बाद खुद राहुल गांधी हरियाणा के संगठन में फेरबदल करना चाहते हैं. कुलदीप ने साफ किया कि मैं लोकसभा नहीं विधानसभा चुनाव ही लड़ूंगा.

धनाना गांव में कुलदीप समर्थक के लड़के 23 वर्षीय प्रमोद की कुछ दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी. कुलदीप बिश्नोई यह शोक प्रकट करने पहुंचे थे। इस अवसर पर उनके साथ कमल प्रधान, एडवोकेट रघुबीर रंगा, अशोक घणघस सहित अनेक कांग्रेस नेता भी मौजूद रहे. इस दौरान मीडिया से रुबरू हुए कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जींद में कांग्रेस प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला का मुकाबला सरकार के प्रत्याशी के साथ होगा.

उन्होंने भाजपा के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई फूट नहीं है. ऐसा होता तो नामांकन के दिन सभी वरिष्ठ नेता एक साथ ना होते.उन्होंने रणदीप को कांग्रेस की बोखलाहट जैसे बयानों पर कहा कि कांग्रेस ने सर्वे करवाया था और सबसे मजबूत उम्मीदवार होने के नाते रणदीप को मैदान में उतारा गया है.उन्होंने कहा कि आज प्रदेश सरकार कि सफलता एक दो हो सकती है लेकिन विफलताएं देखें तो बहुत अधिक हैं. आज हर वर्ग सरकार से दुखी और परेशान हैं.



यह भी पढ़ें- जींद उपचुनाव : कप-प्लेट के निशान पर चुनाव लड़ेंगे दिग्विजय चौटाला

यह भी पढ़ें- 23 साल की उम्र में गंवा दी थी एक टांग, अब माउंट विंसन पर तिरंगा लहराकर लौटीं पद्मश्री अरुणिमा
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...