सुरजेवाला का खट्टर सरकार पर तंज- कोरोना काल में जीवनरक्षक दवाएं गुल, शराब की सप्लाई फुल

रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना काल के दौरान प्रदेश में दवाईयों की कमी हो गई लेकिन शराब की कमी नहीं हुई, ठेके बंद होने के बावजूद महंगे दामों पर शराब की खूब बिक्री हुई.

  • Share this:

जींद. कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) रविवार को जींद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हरियाणा की खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हरियाणा की बीजेपी-जेजेपी सरकार (BJP-JJP Government) में जीवनरक्षक दवाएं गुल और शराब की सप्लाई फुल हैं. उन्होंने कहा कि सरकार ने सबसे पहले शराब के ठेके खोले जिससे लगता है मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ठेकों से ज्यादा प्यार है. उन्होंने कहा कि शराब के ठेकों में बीजेपी और जेजेपी को अपना दफ्तर खोल लेना चाहिए

वहीं प्रदेश में बढ़ रहे ब्लैक फंगस के मामलों पर सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा के रोहतक पीजीआई में ब्लैक फंगस बीमारी के लिए इंजेक्शन नहीं है. उन्होंने कहा कि ब्लैक में इंजेक्शन उपलब्ध है लेकिन सरकार के पास ब्लैक फंगस का इंजेक्शन नहीं है. प्रदेश में हर रोज 4 से 5 मरीज ब्लैक फंगस से मर रहे है और 100 से ज्यादा मौत हो चुकी है. मरीज ब्लैक में ब्लैक फंगस का इंजेक्शन लेने को मजबूर है.

उन्होंने कहा कि हरियाणा की खट्टर सरकार आंकड़े छुपाकर लॉकडाउन खोलना चाहती है. हर रोज गांवों में लोग मर रहे है. लॉकडाउन खोलना चाहिए पर सरकार की तैयारी क्या है. उन्होंने कहा कि आरटीपीसीआर में 11 परसेंट पॉजिटिविटी रेट आ रहा जबकि एंटीजन में 6 परसेंट आ रहा है. हरियाणा सरकार आरटीपीसीआर के आंकड़े छुपा रही है.

वहीं उन्होंने कहा कि जंगल मे शेर आ जाये तो मुंह मोड़कर दुबक कर बैठ जाये तो ये हल नहीं हो सकता. खट्टर और दुष्यंत ने लोगो को धोखा दिया और आंखों पे पट्टी बांध ली है जबकि ये हल नहीं है. उन्होंने कोरोना से जान गंवाने वालों के लिए केंद्र और राज्य सरकार से मुआवजे जारी करने की मांग उठाई. बता दें कि रणदीप सुरजेवाला जीन्द के नरवाना कस्बे में पहुंचे थे. इस दौरान कस्बे में मास्क सैनेटाइजर और अन्य सामान बांटे गए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज