नाबालिग बेटी के साथ पिता ने किया रेप, पीड़िता ने मौसी से बताई आपबीती

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

जींद के एक गांव में एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता पर बलात्कार करने का आरोर लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
हरियाणा के जींद में मानवता और रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. सदर थाना जींद के एक गांव में एक नाबालिग लड़की ने अपने ही पिता पर बलात्कार करने का आरोर लगाया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग लड़की की मां का करीब पांच साल पहले ही मौत हो गई थी. इसके बाद वह अपने पिता के साथ ही रह रही थी. इस दौरान लड़की के पिता ने बीते 4 अप्रैल को उसके साथ रेप किया और किसी को इसके बारे में बताने पर जान से मारे की धमकी दी.

एसएचओ निर्मला देवी महिला थाना जींद ने बताया कि मामले का खुलासा उस समय में हुआ जब पीड़िता अपने मौसी अपने घर गई. पीड़िता ने बताया कि  उसके पिता ने 4 अप्रैल को उसके साथ बलात्कार किया था. साथ ही धमकी दी थी कि अगर किसी को इसके बारे में बताया तो उसे जान से मार दिया जाएगा. नाबालिग लड़की के रिश्तेदारों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, इसके बाद महिला पुलिस थाना ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर दिया है.



ये भी पढ़ें- लापता नाबालिग छात्रा का शव बरामद, गांव के युवक पर हत्या का आरोप
ये भी पढ़ें- आतंकवाद का खात्मा बीजेपी सरकार की प्राथमिकता : कलराज मिश्र

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज