सड़क किनारे आग सेंक रहे 8 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत
Jind-Haryana News in Hindi

सड़क किनारे आग सेंक रहे 8 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत
जींद में कार ने 8 लोगों को मारी टक्कर

जींद में सड़क किनारे आग सेंक रहे 8 लोगों को तेजी से आ रही कार (car) ने रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (dead) हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में रविवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road accident) हो गया. कड़कड़ाती ठंड के चलते सड़क किनारे आग सेंक रहे 8 लोगों को तेजी से आ रही कार (car) ने रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत (dead) हो गई, जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में बाप-बेटा भी शामिल है. बताया जा रहा है कि कार की स्पीड़ इतनी ज्यादा थी कि हादसे को अंजाम देने के बाद कार 70 फीट दूर तालाब में जा गिरी, जिसमें ड्राइवर बाल-बाल बच गया.

लोगों को रौंदते हुए 70 फीट दूर जाकर गिरी कार

जानकारी के मुताबिक, जींद के गांव घिमाना के पास मेन रोड के किनारे 8 लोग आग सेंक रहे थे. अचानक पीछे से आ रही एक कार उनके ऊपर चढ़ गई, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं कार सभी को रौंदते हुए 70 फीट दूर एक तालाब में जा गिरी, जिसमें ड्राइवर बाल-बाल बचा. वहीं हादसे में घायल लोगों को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है.



हादसे में 3 लोग हुए घायल
हादसे में घायल संदीप ने बताया कि वे लोग शादी में काम करने के लिए जींद से निकले थे, उन्हें गांव भकलाना जाना था, लेकिन उन्हें जाने के लिए वाहन घिमाना तक के लिए ही मिला. वे लोग घिमाना अड़ड़े पर खड़े थे. जब तक वाहन नहीं मिला सड़के किनारे आग सेंकने लगे. इतने में तेज रफ्तार कार उन पर आ चढ़ी, जिसमें 3 की मौके पर मौत हो गई और 3 घायल हो गए. घटना के सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी होने के शक में करणी सेना ने 6 को पकड़ा, पुलिस ने छोड़ा तो किया हंगामा

यह भी पढ़ें- युवक ने थाने में की खुदकुशी, भाई ने पुलिस व लड़की के परिजनों को ठहराया मौत का जिम्मेदार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading