रोहतक STF ने जींद में बरामद किया 5 करोड़ 30 लाख का चिट्टा, एक आरोपी गिरफ्तार
Jind-Haryana News in Hindi

रोहतक STF ने जींद में बरामद किया 5 करोड़ 30 लाख का चिट्टा, एक आरोपी गिरफ्तार
रोहतक STF ने 1 किलो 35 ग्राम चिट्टे के साथ आरोपी को दबोचा

जींद (Jind) जिले में पुलिस को नशे के खिलाफ (Action Against Drugs) बड़ी सफलता हासिल की. रोहतक एसटीएफ (Rohtak STF) टीम ने जींद जिले में एक युवक जिसके पास 1 किलो 35 ग्राम हेरोइन बरामद (Heroin Recovered) की है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा के जींद (Jind) जिले में पुलिस को नशे के खिलाफ (Action Against Drugs) बड़ी सफलता हासिल की. रोहतक एसटीएफ (Rohtak STF) टीम ने जींद जिले में एक युवक जिसके पास 1 किलो  35 ग्राम हेरोइन बरामद (Heroin Recovered) की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ 30 लाख रुपए की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

1 किलो 35 ग्राम हेरोइन आरोपी के पास से किया बरामद

जींद डीएसपी चंद्रपाल के अनुसार एसटीएफ के रोहतक यूनिट इंचार्ज इस्पेक्टर संदीप धनखड़ को सूचना मिली थी कि जींद के एक गांव के पास नशे की एक बड़ी खेप पहुंच रही है, जिसके बाद संदीप धनखड़ और उनकी टीम ने झान्झ कलां से एक गाड़ी सहित एक युवक को 1 किलो 35 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान बलिंदर के रूप में हुई है, जो जींद के खरल गांव का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक जब्त की गई हेरोइन की कीमत 5 करोड़ 30 लाख रुपए है.



NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस को पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे की उम्मीद

घटना के तुरंत  बाद आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. डीएसपी चंद्रपाल ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- नशे और रफ्तार का कहर: कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 2 बाइक सवार समेत तीन घायल

यह भी पढ़ें- 8वीं की छात्रा से गैंगरेप मामला: 4 महीने बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी, दूसरा गिरफ्त से बाहर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading