Home /News /haryana /

जींद में दर्दनाक हादसा: स्कूल बस ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, इंवेस्टिगेशन ऑफिसर की मौत, 3 बच्चे घायल

जींद में दर्दनाक हादसा: स्कूल बस ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर, इंवेस्टिगेशन ऑफिसर की मौत, 3 बच्चे घायल

बिहार के पूर्णिया में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

बिहार के पूर्णिया में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत (सांकेतिक चित्र)

Accident in Jind: सड़क हादसे में पुलिस इंवेस्टिगेशन ऑफिसर की मौके पर ही मौत ह गई।

    जींद. हरियाणा के जींद जिले में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां एक सड़क हादसे में एक पुलिस इन्वेस्टिगेशन ऑफीसर की मौत (Death) हो गई. वहीं तीन स्कूली बच्चे घायल हो गया गए. मृतक पुलिस कर्मी तीन बच्चों को पिता है. पुलिस ने मृतक के शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर जींद के सामान्य अस्पताल में रखवा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    बता दें कि जींद-हिसार सीमा पर राजथल गांव के पास तेज रफ्तार से चल रही स्कूल बस ने पहले एक वाहन को टक्कर मार दी. फिर उसके बाद सामने से आ रही पुलिस वाले कि गाड़ी को रॉंग साइड जाकर सीधी टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी की पुलिस कर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान नरेंद्र के रूप में हुई है जो हिसार जिले के नारनौंद थाने में बतौर जांच अधिकारी पोस्टेड था.

    तीन बच्चों को पिता था पुलिस ऑफिसर

    बताया जा रहा है कि मृतक पुलिस ऑफिसर तीन बच्चों को पिता है. हालांकि हादसे में घायल स्कूली बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं जिनको मामूली चोटे आई हैं. स्कूल बस जींद हिसार रोड पर रामराय गांव के पास स्थित हर्ष इंटरनेशनल स्कूल की है. फिलहाल पुलिस ने स्कूल बस को कब्जे में ले लिया है. वहीं हादसे के बाद बस चालक फरार बताया जा रहा है.

    मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

    वहीं पुलिस ने आऱोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी बस चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं हादसे की सूचना मृतक पुलिस ऑफिसर को दे दी गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

    Tags: Accident, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर