सीएम से मिलने की गुहार लगाता रहा बुजुर्ग दंपति, सुरक्षा कर्मियों ने रोका
Jind-Haryana News in Hindi

सीएम से मिलने की गुहार लगाता रहा बुजुर्ग दंपति, सुरक्षा कर्मियों ने रोका
बुजुर्ग दंपति को रोकते सुरक्षा कर्मी

जब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अपनी गाड़ी में सवार हुए तो वहां पहले से ही काफी देर से इंतजार में खड़े एक वृद्ध दंपति ने गाड़ी के पास आकर मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश की.

  • Share this:
जीन्द के गांव खरकबूरा में एक वृद्ध दंपति जोर-जोर से चिल्ला-चिल्ला कर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए गुहार लगाता रहा लेकिन सुरक्षा दस्ते ने उन्हें मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया. लंबे समय से पुलिस और प्रशासन के चक्कर लगा चुका यह पीड़ित दंपति मुख्यमंत्री से मिल न्याय की गुहार लगाना चाहता था.

दरअसल मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जीन्द के गांव खरकबूरा में नहरी पानी आधारित पेयजल परियोजना का उद्घाटन करने आए थे. इस दौरान कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब मनोहर लाल अपनी गाड़ी में सवार हुए तो वहां पहले से ही काफी देर से इंतजार में खड़े एक वृद्ध दंपति ने गाड़ी के पास आकर मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश की लेकिन मुख्यमंत्री की गाड़ी के चारों तरफ खड़े सुरक्षा दस्ते ने उन्हें मुख्यमंत्री से नहीं मिलने दिया.

इस दौरान यह वृद्ध दंपति जोर जोर से चिल्लाने लगा. वृद्ध दंपति का चिल्ला चिल्ला कर कहना था कि उनके धोखे से 19 लाख रुपये हड़प लिए गए. प्रशासन को हड़पने वाले आरोपियों के नाम भी दिए जा चुके हैं लेकिन प्रशासन कोई भी कार्रवाई नहीं कर रहा. आज वे मुख्यमंत्री के समक्ष न्याय की गुहार लगाने आए हैं.



जब यह वृद्ध दंपति चिल्ला रहा था तो सुरक्षा दस्ते में शामिल कर्मचारी इन्हें पकड़ पकड़ कर दूर ले जा रहे थे. इस दौरान वृद्ध महिला तो बेहोश होकर गिर पड़ी. वृद्ध दंपति चिल्लाता रहा लेकिन तब तक मुख्यमंत्री की गाड़ी और उनका काफिल बहुत दूर तक जा चुका था.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज