हरियाणा: JJP के वरिष्ठ नेता दयानंद कुंडू का कोरोना से निधन

कोरोना ने ली जान

कोरोना ने ली जान

COVID-19: हरियाणा में कोरोना महामारी थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुजरते हर दिन के साथ यहां संक्रमण बढ़ता जा रहा है.

  • Share this:
जींद. हरियाणा में कोरोना क कहर लगातार जारी है. प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. सोमवार को जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता दयानंद कुंडू का कोरोना संक्रमण के चलते निधन (Death) हो गया. दयानंद कुंडू (Dayanand Kundu) जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य थे. वो सफीदों से जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी भी थे.

बता दें कि हरियाणा में कोरोना महामारी थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुजरते हर दिन के साथ यहां संक्रमण बढ़ता जा रहा है. पिछले 24 घंटे में राज्य में कोरोना वायरस के 13,322 नए मामले सामने आए. जिसके बाद यहां कोरोना के कुल 5,14,888 केस हो गए हैं. साथ ही एक्टिव केस की संख्या अब बढ़कर 1,05,270 पहुंच गयी है. गुरुग्राम में कोरोना के सबसे ज्यादा 3,609 मामलों की पुष्टि हुई.

145 मरीजों की मौत

रविवार को इस बीमारी से अभी तक के सबसे ज्यादा 145 मरीजों की मौत हो गई. हिसार और करनाल में सबसे ज्यादा 16-16 मरीजों ने दम तोड़ दिया. राज्य में अभी तक संक्रमण से कुल 4,486 लोगों की मृत्यु हुई है. हालांकि, रविवार को 10,423 रिकवरी भी हुई है, जिससे प्रदेश में कोरोना के ठीक हुए मरीजों की संख्या 4,05,132 हो गई है.
18 वर्ष से उपर के लोगों को रविवार से कोरोना वैक्सीन लगना शुरू

इस बीच, प्रदेश में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए सभी जिलों में निर्धारित केंद्रों पर रविवार से टीकाकरण शुरू हो गया. राज्य के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हर मरीज को उपचार की पूरी व्यवस्था मिले, उसके लिए हमने अतिरिक्त बेड की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए डिप्टी कमिश्नर को कहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस दिन-प्रतिदिन पैर पसारता जा रहा है जिससे हरियाणा में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़ रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज