Home /News /haryana /

seven missing including father and son from different places in haryana jind cage registered nodbk

हरियाणा के जींद में अलग-अलग स्थानों से बाप-बेटे सहित सात लापता, केज दर्ज

उन्होंने बताया कि संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ बंधक बनाने का मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ बंधक बनाने का मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

Jind News: पुलिस ने बताया कि सफीदों निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत शाम को उसकी 23 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गयी. वहीं बेलरखां निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 12 अगस्त को सुबह उसकी 22 वर्षीय बेटी घर से लापता है.

अधिक पढ़ें ...

जींद. उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अलग-अलग स्थानों से बाप-बेटे सहित सात लोगों के गायब होने पर संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बंधक बनाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सफीदों निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत शाम को उसकी 23 वर्षीय बेटी घर से गायब हो गयी. वहीं बेलरखां निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 12 अगस्त को सुबह उसकी 22 वर्षीय बेटी घर से लापता है.

उन्होंने बताया कि उधर, गांव गुरसर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 11 अगस्त को सुबह उसकी 42 वर्षीय पत्नी घर से गायब हो गई. इस बीच, नरवाना निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गत 12 अगस्त को उसका पति सुनील ओर नौ वर्षीय बेटा साहिल एक साथ घर से गायब हो गया. उन्होंने बताया कि उधर चमेला कालोनी निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस शिकायत देकर कहा कि गत दिवस उसकी 21 वर्षीय बहन घर से गायब हो गई. उन्होंने बताया कि संबंधित थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ बंधक बनाने का मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बहन का अपहरण कर लिया
बता दें कि हरियाणा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कल ही खबर सामने आई थी कि गुरुग्राम में एक भाई और उसकी बहन का बस स्टैंड से कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब वे कॉलेज जा रहे थे. पीड़ितों की मां की ओर से दी गई शिकायत के मुताबिक, दोनों दोपहर में घर से निकले थे और शाम करीब साढ़े पांच बजे उनके बेटे ने पिता को फोन किया और उन्हें बताया कि उसे कुछ लोगों ने पीटा और उसकी बहन का अपहरण कर लिया.

उनका फोन बंद है
मां ने कहा, ‘‘ मेरा बेटा और बेटी अब भी लापता हैं और उनका फोन बंद है. हम बस स्टैंड पहुंचे और उन्हें आसपास तलाश किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा, जिसके बाद हम पुलिस के पास आये.’’ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-14 थाने में धारा 365 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. जांच अधिकारी करतार सिंह ने कहा, ‘‘हम भाई और बहन दोनों की तलाश कर रहे हैं, लेकिन उनके मिलने के बाद ही तस्वीर साफ हो पाएगी. मामले की जांच जारी है.’’

Tags: Delhi news, Haryana news, Haryana police, Kidnapping

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर